हजारीबाग में प्रतिबंधित मांस से लदा ट्रक जब्त, दो गिरफ्तार, तस्कर फरार

चौपारण : झारखंड में कई लोगों की जान लेने वाला प्रतिबंधित मांस का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है. हजारीबाग जिला के चौपारण प्रखंड में प्रतिबंधित मांस लदा एक ट्रक जब्त हुआ है. ट्रक के चालक और खलासी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन मांस की तस्करी करने का आरोपी फरार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 2, 2018 2:57 PM

चौपारण : झारखंड में कई लोगों की जान लेने वाला प्रतिबंधित मांस का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है. हजारीबाग जिला के चौपारण प्रखंड में प्रतिबंधित मांस लदा एक ट्रक जब्त हुआ है. ट्रक के चालक और खलासी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन मांस की तस्करी करने का आरोपी फरार हो गया.

बताया जाता है कि प्रखंड के जीटी पर गश्ती के दौरान पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गुरुवार की रात प्रतिबंधित मांस से लदेइस ट्रक को जब्त किया. ट्रक (BR02 W4144) से पुलिस को प्लास्टिक के 60 बैग में पैक करीब सात टन प्रतिबंधित मांस मिला. पुलिस ने डोभी (गया) के रहने वाले ट्रक चालक सोनू आलम और चतरा के रहने वाले खलासी मो आसिफ रजा को गिरफ्तार कर लिया.

चालक सोनू आलम ने बताया कि मांस की तस्करी करने वाला छोटू खान बोलेरो से ट्रक को एस्कॉर्ट कर रहा था. वह अजमलपुर का रहने वाला है. ट्रक के आगे-आगे वह अन्य तस्करों के साथ लोकेशन दे रहा था.

चालक ने बताया कि मांस को डोभी में ट्रक पर लादा गया. इस मांस की खेप को बंगाल भेजनाथा. जैसे ही छोटू की नजर पुलिस पर पड़ी, वह अपने साथियों के साथ बोलेरो से फरार हो गया.

Next Article

Exit mobile version