महिला ने तीन शिशुओं को जन्म दिया

रायडीह : रायडीह के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में 30 वर्षीय महिला निर्मला कुजूर ने गुरुवार को तीन बच्चों को जन्म दिया है. महिला रायडीह प्रखंड के कटकाया गांव निवासी जोनसन कुजूर की पत्नी है. जोनसन ने निर्मला को गत मंगलवार की शाम लगभग पांच बजे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भरती कराया था. इसके बाद बुधवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2020 1:17 AM

रायडीह : रायडीह के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में 30 वर्षीय महिला निर्मला कुजूर ने गुरुवार को तीन बच्चों को जन्म दिया है. महिला रायडीह प्रखंड के कटकाया गांव निवासी जोनसन कुजूर की पत्नी है. जोनसन ने निर्मला को गत मंगलवार की शाम लगभग पांच बजे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भरती कराया था.

इसके बाद बुधवार की सुबह 10.35 बजे निर्मला ने एक शिशु को जन्म दिया. इसके 10 मिनट बाद निर्मला ने एक और बच्चे को जन्म दिया. दूसरे शिशु के जन्म लेने के बाद निर्मला ने पांच मिनट बाद एक और शिशु को जन्म दिया. एएनएम फूलमनी मिंज व आभा किशोरी एक्का ने तीनों शिशुओं का सफल प्रसव कराया. चिकित्सक ने बताया कि जच्चा-बच्चा स्वस्थ हैं. महिला निर्मला कुजूर ने बताया कि भगवान के आशीर्वाद से तीन बच्चे हुए हैं. उसने बताया कि पहले से ही उसकी लगभग चार वर्ष की एक बेटी है. अब तीन बच्चे हुए हैं.

Next Article

Exit mobile version