झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : भ्रष्टाचार से मुक्त करेंगे झारखंड को : मुख्यमंत्री रघुवर दास

सिसई (गुमला) : झारखंड में आतंक व भ्रष्टाचार से मुक्त होना चाहते हैं, तो मिलावटी गठबंधन से दूर रहें. आप झारखंड निर्माण के 14 साल देख चुके हैं. कांग्रेस व झामुमो की नियत लूटने की है. अल्पमत सरकार के कारण 2014 के पूर्व हर वर्ष सरकार गिरती थी. ये बातें सीएम रघुवर दास ने गुरुवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 29, 2019 6:59 AM
सिसई (गुमला) : झारखंड में आतंक व भ्रष्टाचार से मुक्त होना चाहते हैं, तो मिलावटी गठबंधन से दूर रहें. आप झारखंड निर्माण के 14 साल देख चुके हैं. कांग्रेस व झामुमो की नियत लूटने की है. अल्पमत सरकार के कारण 2014 के पूर्व हर वर्ष सरकार गिरती थी.
ये बातें सीएम रघुवर दास ने गुरुवार को थाना मैदान सिसई में आयोजित चुनावी सभा में कही. उन्होंने सिसई सीट से भाजपा के प्रत्याशी डॉ दिनेश उरांव के पक्ष में लोगों से वोट करने की अपील की.
उन्होंने कहा कि 2014 में आप लोगों के सहयोग से बहुमत की सरकार बनी. आपके क्षेत्र के विधायक को राज्य की सबसे बड़ी सभा की जिम्मेदारी दी गयी, जो विवाद रहित रहा. 2014 में डबल इंजन की सरकार बनी. राज्य में विकास हुए. उग्रवाद अंतिम सांसे गिन रहा है. इस बार डबल इंजन की सरकार बनेगी. उग्रवाद मुक्त झारखंड बनेगा. अभी झारखंड में अमन-चैन है.

Next Article

Exit mobile version