विधानसभा चुनाव 2019 : गुमला में बाबूलाल ने कहा- सरकार ने लोगों को ठगने का काम किया

गुमला : लोकतंत्र में जनता ही मालिक है. पांच सालों में डबल इंजन की सरकार झारखंड ने लोगों को ठगने का काम किया है. इन पांच साल में बेरोजगारी बढ़ी है. उक्त बातें झाविमो अध्यक्ष व पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ने सर्किट हाउस में पत्रकारों से कही. उन्होंने कहा कि भारत चांद तक पहुंच गया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 21, 2019 3:26 AM
गुमला : लोकतंत्र में जनता ही मालिक है. पांच सालों में डबल इंजन की सरकार झारखंड ने लोगों को ठगने का काम किया है. इन पांच साल में बेरोजगारी बढ़ी है. उक्त बातें झाविमो अध्यक्ष व पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ने सर्किट हाउस में पत्रकारों से कही. उन्होंने कहा कि भारत चांद तक पहुंच गया है. मंगल ग्रह जाने की तैयारी हो रही है. मगर झारखंड के लोग भूखे मर रहे हैं. किसान आत्महत्या कर रहे हैं.
झारखंड में सबसे ज्यादा रोजगार का क्षेत्र खेती है. मगर यहां के किसानों को पानी नहीं मिल पा रहा है. सरकार ने पांच साल डोभा बनाने में लगा दिया. पर पानी का कुछ अता-पता नहीं है. मैं जनादेश यात्रा के तहत लोगों का जनादेश मांगने आया हूं. जनता साथ देगी, तो मैं निश्चित रूप से पांच सालों में हर क्षेत्र में सिंचाई के लिए किसान को पानी उपलब्ध कराऊंगा. झारखंड में बिजली की व्यवस्था भी दयनीय है. सरकार प्राइवेट कंपनी से महंगी दर पर बिजली खरीदती है.
खाद्य सामग्री के लिए पर्याप्त मात्रा में कोल्ड स्टोरेज की व्यवस्था नहीं है. चुनाव को लेकर बाबूलाल मरांडी ने कहा मैंने कभी भी गठबंधन का विरोध नहीं किया. इस संबंध में बात चल रही है. भाजपा का नारा है झारखंड में 65 पार, हमारा नारा है इस बार भाजपा झारखंड से पार. मौके पर जिलाध्यक्ष सुजीत नंदा, महेंद्र तिर्की, संजय भगत, निलेश तिर्की, संजय भगत, महेंद्र भगत, पॉल केरकेट्टा, पतराज टोप्पो, सकल सिंह, बाल कृष्णा उरांव, बसंत कुमार, शकील खान समेत कई लोग मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version