झारखंड में शराब दुकान के पास किराना व्यवसायी को टांगी से काटा

दुर्जय पासवान, गुमला झारखंड के गुमला जिला में रायडीह थाना के पुरानी रायडीह अंबाडाड़ के समीप रविवार को अज्ञात हमलावरों ने सुरसांग निवरसी किराना दुकानदार जाबिर खान (40) को टांगी से काट डाला है. जानलेवा हमले में जाबिर के शरीर पर टांगी से कई बार वार किये गये. जाबिर को मरा हुआ समझकर हमलावर उसे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 1, 2019 10:11 AM

दुर्जय पासवान, गुमला

झारखंड के गुमला जिला में रायडीह थाना के पुरानी रायडीह अंबाडाड़ के समीप रविवार को अज्ञात हमलावरों ने सुरसांग निवरसी किराना दुकानदार जाबिर खान (40) को टांगी से काट डाला है. जानलेवा हमले में जाबिर के शरीर पर टांगी से कई बार वार किये गये.

जाबिर को मरा हुआ समझकर हमलावर उसे वहीं छोड़कर भाग गये. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि एक व्यक्ति की हत्या कर उसके शव को फेंक दिया गया है.

रायडीह थाना प्रभारी रवींद्र कुमार शर्मा अंबाडाड़ के घटनास्थल पर पहुंचे. देखा कि जाबिर जीवित है. वह बेहोश पड़ा था. 108 एंबुलेंस को बुलाया और जाबिर को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया. इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे गुमला रेफर कर दिया.

अवैध रूप से होती है शराब की बिक्री

अंबाडाड़ गांव के जिस स्थान पर जाबिर पर हमला किया गया, वहां पास में अवैध रूप से शराब की दुकान चलती है. आशंका व्यक्त की जा रही है कि अपने गांव सुरसांग जाने से पहले जाबिर ने शराब पी होगी. इसके बाद किसी से कुछ कहा-सुनी हुई होगी, जिसके बाद उस पर जानलेवा हमला कर दिया गया.

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस हर पहलु की जांच कर रही है. पुलिस के अनुसार, जाबिर पर किसने हमला किया, इसकी जानकारी अब तक नहीं मिल पायी है. जब तक जाबिर को होश नहीं आ जाता, यह कहना मुश्किल होगा कि हमला किसने और क्यों किया. इधर, बताया जा रहा है कि जाबिर खान अपने निजी काम से मोटरसाइकिल से अंबाडाड़ गया था. उसी वक्त अज्ञात लोगों ने टांगी से उस पर हमला कर दिया. जाबिर के सिर पर भी टांगी से वार किया गया है.

Next Article

Exit mobile version