नक्सलियों के गढ़ में पारा मिलिट्री फोर्स का फ्लैग मार्च

चैनपुर : भाकपा माओवादी के गढ़ चैनपुर प्रखंड में सीआरपीएफ 218 बटालियन एवं पुलिस जवानों ने बुधवार को फ्लैग मार्च किया. जवान अत्याधुनिक हथियारों से लैस थे, जिन्होंने पूरे चैनपुर प्रखंड का भ्रमण किया, ताकि लोगों बिना भय चुनाव में मतदान कर सकें. जवानों ने लोगों से वोट करने की अपील की. साथ ही किसी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 25, 2019 12:44 AM

चैनपुर : भाकपा माओवादी के गढ़ चैनपुर प्रखंड में सीआरपीएफ 218 बटालियन एवं पुलिस जवानों ने बुधवार को फ्लैग मार्च किया. जवान अत्याधुनिक हथियारों से लैस थे, जिन्होंने पूरे चैनपुर प्रखंड का भ्रमण किया, ताकि लोगों बिना भय चुनाव में मतदान कर सकें. जवानों ने लोगों से वोट करने की अपील की.

साथ ही किसी के डर व बहकावे में नहीं आने की अपील की. सीआरपीएफ बटालियन के जवान व पुलिस के जवानों ने सीआरपीएफ कैंप से चर्च रोड, सोहन चौक, बाजारटांड़, बस स्टैंड, प्रेमनगर, मेन रोड, कुरूमगढ़ मोड़ सहित चैनपुर के मुख्य पथों पर भ्रमण किया. चैनपुर बीडीओ शिशिर कुमार सिंह ने कहा कि प्रशासन का एकमात्र लक्ष्य शांतिपूर्ण चुनाव कराते हुए मतदान का प्रतिशत बढ़ाना है. यह तभी संभव है, जब हम सभी लोकतंत्र के इस महापर्व में भाग लें. लोकतंत्र के इस महापर्व में हम सभी की भागीदारी जरूरी है.

हर व्यक्ति अपने एक वोट के महत्व को समझें और बूथ पहुंच कर वोट करें. मौके पर थानेदार मोहन कुमार, सीआरपीएफ के सहायक कमांडेट बबलू राम, मदन शर्मा, रामनिवास शर्मा सहित सीआरपीएफ व पुलिस के जवान थे.

Next Article

Exit mobile version