दो भाइयों पर चाकू से हमला, इलाजरत

गुमला : गुमला शहर के आजाद बस्ती में तीन युवकों में हुए विवाद में एक युवक ने दो युवकों को चाकू मार कर घायल कर दिया. घायल युवक दोनों सगे भाई हैं, जिसमें आजाद बस्ती निवासी मोहम्मद हैदर (18) व मोहम्मद चांद (19) शामिल हैं. घटना सोमवार की रात करीब 9:30 बजे की है. दोनों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 13, 2019 12:39 AM

गुमला : गुमला शहर के आजाद बस्ती में तीन युवकों में हुए विवाद में एक युवक ने दो युवकों को चाकू मार कर घायल कर दिया. घायल युवक दोनों सगे भाई हैं, जिसमें आजाद बस्ती निवासी मोहम्मद हैदर (18) व मोहम्मद चांद (19) शामिल हैं. घटना सोमवार की रात करीब 9:30 बजे की है. दोनों घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सूचना मिलने पर एएसआइ तपेश्वर बैठा व इशाक आलम सदर अस्पताल पहुंच कर दोनों का बयान कलमबद्ध किया. वहीं मो सद्दाम को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है. घटना के संबंध में घायलों ने बताया कि मो हैदर सोमवार की रात बाजारटांड़ से मैच देख कर लगभग 9:30 बजे रात को घर लौट रहा था. लौटने के क्रम में साजन पान दुकान के समीप आजाद लेन निवासी मो सद्दाम उर्फ सोनू घात लगाये बैठा था.

मो हैदर को देखते ही गाली गलौज करते हुए हैदर पर चाकू से हमला कर दिया. मो सद्दाम ने हैदर के शरीर में लगभग पांच बार चाकू से वार किया है. वहीं पास में खड़े मो चांद ने उसे बचाने का प्रयास किया, तो सद्दाम ने उस पर भी चाकू से दो बार वार किया.

Next Article

Exit mobile version