गुमला में बाप ने किया बेटी का बलात्कार, गांव और पंचायत ने दी ऐसी सजा

दुर्जय पासवान गुमला : झारखंड के गुमला जिला स्थित घोर उग्रवाद प्रभावित घाघरा प्रखंड के बड़काडीह गांव में बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है. घटना की जानकारी मिलते ही लोगों ने दुष्कर्मी पिता को कड़ी सजा दी. उसकी पिटाई करने के बाद रविवार को उसके गले में ‘मैं दुष्कर्मी हूं’ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 6, 2019 2:35 PM

दुर्जय पासवान

गुमला : झारखंड के गुमला जिला स्थित घोर उग्रवाद प्रभावित घाघरा प्रखंड के बड़काडीह गांव में बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है. घटना की जानकारी मिलते ही लोगों ने दुष्कर्मी पिता को कड़ी सजा दी. उसकी पिटाई करने के बाद रविवार को उसके गले में ‘मैं दुष्कर्मी हूं’ की तख्ती और झाड़ू टांगकर उसे गांव में घुमाया.

इस दुष्कर्मी ने अपनी दूसरी पत्नी की बेटी को हवस का शिकार बनाया. बच्ची की उम्र महज सात साल है. बताया जाता है कि उसने दो बार इस बच्ची के साथ मुंह काला किया. चार जनवरी की रात को जब उसने बच्ची के साथ जबर्दस्ती की, तो उसने इसकी जानकारी अपनी मां को दी.

दुष्कर्मी पिता का नाम जुगिया उरांव है. गांव के लोगों को इस घटना की जानकारी पांच जनवरी को हुई. इसके बाद ग्रामीणों ने मिलकर जगिया की धुनाई की. फिर रविवार को आरोपी के गले में झाड़ूकर टांग पूरे गांव में घुमाया. इसके बाद भरी पंचायत में जुगिया को 10 लाठी मारने के बाद उसे घाघरा थाना की पुलिस को सौंप दिया गया.

छोटे भाई की पत्नी से जुगिया ने की थी शादी

जुगिया उरांव ने अपने छोटे भाई की पत्नी से शादी की है. उसके छोटे भाई की कुछ साल पहले मौत हो गयी. इसके बाद जुगिया ने उसकी पत्नी से शादी कर ली. भाई की एक बेटी थी, जिसकी उम्र अभी सात साल है. बच्ची ने बताया कि चार जनवरी को वह अपनी मां के साथ घर में सोयी थी. तभी जुगिया आया और उसे अपने साथ सोने के लिए जबरन ले गया. वहां उसने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म किया. बच्ची ने बताया कि इससे पहले भी एक बार जुगिया ने उसका बलात्कार किया था.

Next Article

Exit mobile version