गुमला : पीएलएफआइ का मोस्ट वांटेड उग्रवादी गिरफ्तार

गुमला : पीएलएफआइ का मोस्ट वांटेड उग्रवादी सह देव ग्रुप संगठन का सुप्रीमो विनय सिंह को गुमला पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. विनय को पुलिस ने जारी थाना क्षेत्र के रूद्रपुर गांव से गिरफ्तार किया है. विनय ने अपनी आपराधिक इतिहास में पांच लोगों की हत्या, कई लड़कियों से रेप किया है. वह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 13, 2018 7:52 AM

गुमला : पीएलएफआइ का मोस्ट वांटेड उग्रवादी सह देव ग्रुप संगठन का सुप्रीमो विनय सिंह को गुमला पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. विनय को पुलिस ने जारी थाना क्षेत्र के रूद्रपुर गांव से गिरफ्तार किया है. विनय ने अपनी आपराधिक इतिहास में पांच लोगों की हत्या, कई लड़कियों से रेप किया है. वह लूटपाट में भी शामिल रहा है. विनय ने दर्जन भर ठेकेदारों से लेवी की मांग कर दहशत पैदा कर रखा था.

गुमला पुलिस को उसकी काफी समय से तलाश थी. पुलिस के डर से कुछ दिन पहले विनय अपने परिवार के साथ कानपुर भाग गया था. लेकिन जारी प्रखंड के रूद्रपुर गांव स्थित घर की कुर्की जब्ती की सूचना पर विनय कानपुर से वापस अपने घर आया था. तभी पुलिस ने गुप्त सूचना पर उसे पकड़ लिया.

पीएलएफआइ के सुप्रीमो संग घूमता था विनय : एसपी अंशुमान कुमार ने बताया कि विनय दुर्दांत अपराधी है. वह पीएलएफआइ के सुप्रीमो दिनेश गोप व सबजोनल कमांडर गुज्जू गोप के दस्ते के साथ घूमता था.

Next Article

Exit mobile version