बच्चों के विवाद में परिजन भिड़े

मामला ग्राम पंचायत गेनरो का, एक महिला घायल बेंगाबाद : खेल के दौरान दो स्कूली बच्चों के बीच हुए विवाद में बुधवार को दोनों के परिजन भिड़ गये. आरोप है कि एक पक्ष ने महिला की जमकर पिटाई कर दी, इससे वह घायल हो गयी. गंभीर अवस्था में परिजन उसे लेकर थाना पहुंचे. मामला ग्राम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2019 2:08 AM

मामला ग्राम पंचायत गेनरो का, एक महिला घायल

बेंगाबाद : खेल के दौरान दो स्कूली बच्चों के बीच हुए विवाद में बुधवार को दोनों के परिजन भिड़ गये. आरोप है कि एक पक्ष ने महिला की जमकर पिटाई कर दी, इससे वह घायल हो गयी. गंभीर अवस्था में परिजन उसे लेकर थाना पहुंचे. मामला ग्राम पंचायत गेनरो का है.
घायल निसार अंसारी की पत्नी जहीदा बीबी ने पुलिस को बताया कि उसका पुत्र तबरेज और पड़ोस के भतीजा रुस्तम अंसारी का पुत्र सलीम गांव के उर्दू विद्यालय में पढ़ता है. बुधवार को स्कूल में खेल-खेल में दोनों भिड़ गये. इसमें उनका पुत्र तबरेज चोटिल हो गया था. घर आकर उसने इसकी जानकारी दी. इसके बाद वह पूछताछ के लिए बच्चे के साथ रुस्तम के घर गयी. इस पर रुस्तम और इमामन उखड़ गये और भला बुरा कहते हुए उसके साथ लड़ने लगे.
जहीदा का आरोप है कि दोनों ने लाठी और बेल्ट से उसकी खूब पिटाई की. इधर, परिजनों को जानकारी मिलने पर घायल जहीदा को बीच-बचाव कर घर लाया. उसके बाद उसे लेकर थाना आ गये. पुलिस ने घायल जहीदा को इलाज के लिए बेंगाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. मामले की जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version