फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट, प्राथमिकी दर्ज

गिरिडीह : फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करनेवाले के खिलाफ नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. यह प्राथमिकी भंडारीडीह निवासी मो आफाक नौशाद के आवेदन पर दर्ज की गयी है. दर्ज प्राथमिकी में फेसबुक यूजर नीतेश कुमार वर्णवाल को नामजद किया गया है. थाना को दिये आवेदन में आफाक ने कहा है कि नीतेश […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 6, 2019 12:58 AM

गिरिडीह : फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करनेवाले के खिलाफ नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. यह प्राथमिकी भंडारीडीह निवासी मो आफाक नौशाद के आवेदन पर दर्ज की गयी है. दर्ज प्राथमिकी में फेसबुक यूजर नीतेश कुमार वर्णवाल को नामजद किया गया है. थाना को दिये आवेदन में आफाक ने कहा है कि नीतेश लगातार आपत्तिजनक पोस्ट कर रहा है, जिससे लोगों की भावना को ठेस पहुंच रही है.

इस पोस्ट में पुलिस के खिलाफ भी आपत्तिजनक कमेंट किया जा रहा है. इस पोस्ट से माहौल बिगड़ने का भी खतरा है. इस संदर्भ में नगर थाना प्रभारी आदिकांत महतो ने बताया कि आवेदन पर नितेश कुमार वर्णवाल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

बता दें कि इससे पहले फेसबुक पर झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष को लेकर भ्रामक खबर पोस्ट की गयी थी. इस मामले की शिकायत पूर्व में साइबर थाना में की जा चुकी है. पुलिस ने दोनों मामले की जांच शुरू कर दी है.

Next Article

Exit mobile version