लूट की योजना ले चिकसोरिया पहुंचा था इमरान

एक कट्टा, दो गोली व चोरी की बाइक बरामद अहिल्यापुर थाना इलाके के चिकसोरिया जंगल से गुरुवार को हुई थी गिरफ्तारी गिरिडीह/गांडेय : बेंगाबाद लूटकांड में पुलिस की छापेमारी में गुरुवार की शाम को जिस संदिग्ध को पकड़ा गया था, वह संदिग्ध अपराधी इमरान अंसारी उर्फ नेपाली निकला. गांडेय के महेशमरवा निवासी नेपाली इलाके में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 21, 2019 5:49 AM

एक कट्टा, दो गोली व चोरी की बाइक बरामद

अहिल्यापुर थाना इलाके के चिकसोरिया जंगल से गुरुवार को हुई थी गिरफ्तारी
गिरिडीह/गांडेय : बेंगाबाद लूटकांड में पुलिस की छापेमारी में गुरुवार की शाम को जिस संदिग्ध को पकड़ा गया था, वह संदिग्ध अपराधी इमरान अंसारी उर्फ नेपाली निकला. गांडेय के महेशमरवा निवासी नेपाली इलाके में आपराधिक गिरोह चलानेवाले सगे भाई समद-शहादत गिरोह का मेंबर है. उसके पास से पुलिस ने एक कट्टा, दो जिंदा गोली व चोरी की एक बाइक भी बरामद किया है. नेपाली की गिरफ्तारी अहिल्यापुर थाना इलाके के चिकसोरिया जंगल से की गयी.
इस मामले की विस्तृत जानाकारी शुक्रवार की शाम को पुलिस लाइन में आयोजित प्रेस वार्ता में एसडीपीओ जीतबाहन उरांव ने दी. बताया कि बेंगाबाद में गत 13 सितंबर को एसबीआइ के ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से 1.95 लाख की लूट की घटना के बाद से ही पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी. इसके लिए एसपी सुरेंद्र कुमार झा के निर्देश पर टीम बनायी गयी थी. टीम में उनके अलावा गांडेय अंचल के पुलिस इंस्पेक्टर जीतेंद्र कुमार ठाकुर, अहिल्यापुर थाना प्रभारी फैज अहमद, बेंगाबाद थाना प्रभारी प्रशांत कुमार, अहिल्यापुर थाना के अनि प्रदीप महतो के अलावा टेक्निकल सेल की टीम को शामिल किया गया था.
छापेमारी के दौरान ही गुरुवार को यह सूचना मिली कि समद-शहादत गिरोह का मेंबर नेपाली क्षेत्र में देखा गया है. वह लूट की मंशा से इलाके में घुसा है. इसके बाद जांच शुरू की गयी और नेपाली को चिकसोरिया जंगल से गिरफ्तार किया गया. बताया इस छापेमारी टीम में पीतांबर पांडेय, जोधन महतो, राजेश गोप के अलावा टेक्निकल सेल के अन्य जवान भी शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version