मारपीट की प्राथमिकी दर्ज

गिरिडीह : मुफस्सिल थाना में पुरनानगर कांशीटांड़ के बिनोद कुमारी तिवारी की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. प्राथमिकी में बिनोद ने कहा है कि 15 अगस्त को 11 बजे दिन में अपना खेत में जेसीबी से लगाये हुए थे. इसी दौरान उमाशंकर तिवारी, सुनिल तिवारी, राजकुमार तिवारी, संतोष तिवारी तथा दुखलाल तिवारी लाठी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 18, 2019 3:14 AM

गिरिडीह : मुफस्सिल थाना में पुरनानगर कांशीटांड़ के बिनोद कुमारी तिवारी की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. प्राथमिकी में बिनोद ने कहा है कि 15 अगस्त को 11 बजे दिन में अपना खेत में जेसीबी से लगाये हुए थे. इसी दौरान उमाशंकर तिवारी, सुनिल तिवारी, राजकुमार तिवारी, संतोष तिवारी तथा दुखलाल तिवारी लाठी डंडा और तलवार लेकर आये और गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे. इसी बीच उनके बेटे धनंजय को जान मारने की नीयत से तलवार से सिर पर वार कर दिया, जिससे वह बेहोश होकर गिर पड़ा.

यह देख वह उठाने गये तो उन्हें भी डंडा से मारकर गिरा दिया. इधर,कोल्डीहा के मो हन्नाद आलम ने नगर थाना में पांच के खिलाफ मारपीट की प्राथमिकी दर्ज करायी है. दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि 16 अगस्त की शाम 6.30 बजे वह ट्यूशन पढ़ने जा रहा था. इसी दौरान उसकी गाड़ी रोककर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. उसे पंच, लाठी, शौकर रड, डंडा आदि से मारा गया,जिससे उसका सर फट गया और वह लहूलुहान हो गया.

Next Article

Exit mobile version