भाई-भतीजों ने कुल्हाड़ी से मारकर कर दी हत्या

गिरिडीह : घरेलू विवाद में सगे भाई व भतीजों ने एक व्यक्ति की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी. घटना पचंबा थाना इलाके के कृष्णानगर की है. मृतक कृष्णानगर निवासी अमर सिंह (44) है. घटना के बाद भतीजे राहुल सिंह ने पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया वहीं मृतक के भाई चंदू सिंह उर्फ चंद्रशेखर सिंह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 13, 2019 2:52 AM

गिरिडीह : घरेलू विवाद में सगे भाई व भतीजों ने एक व्यक्ति की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी. घटना पचंबा थाना इलाके के कृष्णानगर की है. मृतक कृष्णानगर निवासी अमर सिंह (44) है. घटना के बाद भतीजे राहुल सिंह ने पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया वहीं मृतक के भाई चंदू सिंह उर्फ चंद्रशेखर सिंह (राहुल के पिता) तथा एक अन्य भतीजा सौरभ सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात लगभग 11 बजे अमर सिंह कृष्णानगर स्थित अपने घर पर पहुंचा.

इस दौरान उसकी कहा-सुनी अपने भाई चंद्रशेखर सिंह के साथ हो गयी. दोनों आपस में उलझ गये. इतने में चंद्रशेखर का पुत्र राहुल व जयंत पहुंचा और कुल्हाड़ी से एक के बाद एक कई वार कर अमर की हत्या कर दी. घटना के बाद मृतक की पत्नी रंजना सिंह उर्फ रजनी सिंह समेत घर के अन्य सदस्यों ने शोर मचाया. इस बीच मामले की जानकारी पचंबा थाना प्रभारी शर्मानंद सिंह को मिली. सूचना पर मुहल्ले के लोगों के साथ पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी. पुलिस के पहुंचते ही राहुल ने सरेंडर कर दिया, जबकि चंद्रशेखर व उसका पुत्र जयंत मौके से भाग निकले.

Next Article

Exit mobile version