34 घंटे के बाद बंद खदान से निकली बच्चे की लाश

राजधनवार : 34 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद मंगलवार शाम 7.45 बजे बसगी के पत्थर खदान में डूबे सात वर्षीय बच्चे की लाश निकाल ली गयी. लगातार पंप चलाये जाने से पानी कम होने के बाद एसडीओ धीरेंद्र कुमार सिंह, सीओ शशिकांत सिंकर व धनवार पुलिस की मौजूदगी में शाम में लोग खदान में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 5, 2019 6:26 AM

राजधनवार : 34 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद मंगलवार शाम 7.45 बजे बसगी के पत्थर खदान में डूबे सात वर्षीय बच्चे की लाश निकाल ली गयी. लगातार पंप चलाये जाने से पानी कम होने के बाद एसडीओ धीरेंद्र कुमार सिंह, सीओ शशिकांत सिंकर व धनवार पुलिस की मौजूदगी में शाम में लोग खदान में उतरे और लाश की तलाश शुरू की.

लगभग एक घंटे के बाद लोगों की खदान की गहराई में लाश मिली. उसे देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी. बता दें कि सोमवार को धनवार की गलवंती पंचायत अंतर्गत बसगी गांव की एक बंद खदान में नहाने के क्रम में गलवंती निवासी मिन्हाज अंसारी का सात वर्षीय पुत्र साहेब अंसारी उर्फ छोटू डूब गया था. सुबह नौ बजे उक्त बंद खदान में अपनी दादी के साथ नहाने के लिए छोटू गया था. इसी क्रम में गहरे पानी मे डूब गया.

इस बात की आशंका उसकी दादी को तब हुई जब खदान से वापस घर आने पर वह नहीं मिला और उसके कपड़े खदान के पास मिले. उसके खदान में डूब जाने कई बात फैलने पर सोमवार 11 बजे से ही एसडीओ धीरेंद्र कुमार सिंह के निर्देशन में लाश की तलाश में खदान का पानी सुखाने का प्रयास जारी था.इसके लिए कई डीजल पंप लगाये गये थे.

Next Article

Exit mobile version