लुटने से बाल-बाल बचा शोरूम संचालक

बेंगाबाद : गिरिडीह से आवश्यक कार्य निपटाकर बाइक से वापस बेंगाबाद के केंदुआगढ़ा गांव लौट रहे शोरूम संचालक गुरुवार की रात लूटने से बाल-बाल बच गया. घटना की सूचना उन्होंने बेंगाबाद पुलिस को दे दी है. बताया जाता है कि मोतीलेदा पंचायत के केंदुआगढ़ा निवासी बिरेंद्र वर्मा बारासोली मोड़ पर आर्यन आॅटोमोबाइल बाइक शोरूम का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 1, 2019 2:51 AM

बेंगाबाद : गिरिडीह से आवश्यक कार्य निपटाकर बाइक से वापस बेंगाबाद के केंदुआगढ़ा गांव लौट रहे शोरूम संचालक गुरुवार की रात लूटने से बाल-बाल बच गया. घटना की सूचना उन्होंने बेंगाबाद पुलिस को दे दी है. बताया जाता है कि मोतीलेदा पंचायत के केंदुआगढ़ा निवासी बिरेंद्र वर्मा बारासोली मोड़ पर आर्यन आॅटोमोबाइल बाइक शोरूम का संचालन करते हैं. वह गिरिडीह से आवश्यक कार्य निपटाकर गुरुवार की रात दस बजे बाइक पर सवार होकर वापस घर लौट रहे थे.

खंडोली मोड़ स्थित स्पीड ब्रेकर के पास जैसे ही उसकी बाइक की रफ्तार कम हुई पीछे से एक स्कूटी पर सवार दो लोग नजदीक पहुंच गये और एक ने उसके चेहरे पर मिर्च पाउडर फेंक दिया. जिससे असंतुलित होकर सड़क पर गिर गया. बाद में किसी तरह वहां से भाग निकला. इधर बेंगाबाद थाना प्रभारी प्रशांत कुमार ने घटना की जानकारी नहीं होने की बात कही है.

Next Article

Exit mobile version