ओपी के पास सरेआम दिनदहाड़े छिनतई

बाइक पर सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम, घोड़थंभा की घटना खोरीमहुआ : धनवार थाना इलाके के घोड़थंभा ओपी के समीप अपराधियों ने शुक्रवार को दिनदहाड़े सरेआम एक व्यक्ति से 50 हजार रुपये छीन लिये. भुक्तभोगी ओपी क्षेत्र स्थित चांगोसिंघा गांव निवासी नईमउद्दीन है. नईम ने बताया कि शुक्रवार को लगभग 11 बजे बैंक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 25, 2019 1:58 AM

बाइक पर सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम, घोड़थंभा की घटना

खोरीमहुआ : धनवार थाना इलाके के घोड़थंभा ओपी के समीप अपराधियों ने शुक्रवार को दिनदहाड़े सरेआम एक व्यक्ति से 50 हजार रुपये छीन लिये. भुक्तभोगी ओपी क्षेत्र स्थित चांगोसिंघा गांव निवासी नईमउद्दीन है. नईम ने बताया कि शुक्रवार को लगभग 11 बजे बैंक ऑफ इंडिया घोड़थंभा शाखा से 50 हजार रुपया निकाल कर रकम को प्लास्टिक का थैला में भरकर बैंक से बाहर निकल कर कुबरी मोड़ गली स्थित फल दुकान पहुंचा ही था.
इसी बीच अचानक ग्लैमर बाइक पर सवार होकर दो युवक आये और झपट्टा मारकर उसके हाथों से पैसा वाला थैला छीनकर बाइक से ही कुबरी की तरफ भाग निकले. इस दौरान उसने जब शोर मचाया तो वहां पर मौजूद अन्य लोगों ने बाइक सवारों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली. इधर घटना के बाद पुलिस ने जांच करते हुए संदेह के आधार पर तीन लोगों को पकड़ा है, जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है. ओपी प्रभारी ने कहा कि छिनतई की सूचना पर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

Next Article

Exit mobile version