हथियार से वार कर की गयी युवक की हत्या

गिरिडीह : मुफस्सिल थाना इलाके के चमरखो में एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गयी. चेहरे पर भोथर हथियार से कई वार करने के निशान थे. मृतक चमरखो गांव निवासी रिशुलाल हांसदा (35) था. बताया जाता है कि सोमवार की सुबह लगभग छह बजे ग्रामीणों ने गांव के ही चबूतरे में रिशुलाल का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 21, 2019 3:36 AM

गिरिडीह : मुफस्सिल थाना इलाके के चमरखो में एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गयी. चेहरे पर भोथर हथियार से कई वार करने के निशान थे. मृतक चमरखो गांव निवासी रिशुलाल हांसदा (35) था. बताया जाता है कि सोमवार की सुबह लगभग छह बजे ग्रामीणों ने गांव के ही चबूतरे में रिशुलाल का शव देखा.

खबर मिलते ही मृतक का भतीजा सुरेंद्र हांसदा पहुंचा और इसकी जानकारी मुखिया मुन्नालाल को दी. मुखिया ने पुलिस इंस्पेक्टर रत्नेश मोहन ठाकुर को सूचना दी, जिसके बाद अनि हेमा कुमारी घटनास्थल पर पहुंची और शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेजा. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया. मामले को लेकर सुरेंद्र के आवेदन पर मुफस्सिल थाना में अज्ञात के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

आवेदन में बेसला (लकड़ी छिलने का औजार) से हत्या का आरोप लगाया गया है. परिजनों ने बताया कि मृतक रिशुलाल कुंवारा था और किसी से उसकी दुश्मनी भी नहीं थी. वह मजदूरी करता था और कभी-कभी बाहर ही रह जाता था. रविवार की रात भी वह कहां गया और कहां सोया इसकी जानकारी नहीं है.

सुबह गांव के ही चबूतरे पर उसका शव पड़ा मिला. इधर, मुखिया ने बताया कि मृतक मजदूरी करता था, पुलिस इस मामले की जांच कर दोषी को गिरफ्तार करे. वहीं पुलिस निरीक्षक रत्नेश मोहन ठाकुर ने बताया कि किस कारण से हत्या की गयी है इसकी जांच की जा रही है. जल्द ही मामले का उद‍्भेदन कर लिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version