बगोदर : पिकअप वैन की चपेट में आयी बच्ची, मौत

बगोदर : बगोदर थाना क्षेत्र के जीटी रोड अटका बैंक मोड़ के समीप शनिवार शाम चार बजे को पिकअप वैन की चपेट में आने से अटका निवासी स्व तंबू मुसहर की आठ वर्षीय बेटी सोनी कुमारी की मौत हो गयी. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने जीटी रोड को जाम कर दिया. बताया जाता है […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 7, 2019 5:26 AM

बगोदर : बगोदर थाना क्षेत्र के जीटी रोड अटका बैंक मोड़ के समीप शनिवार शाम चार बजे को पिकअप वैन की चपेट में आने से अटका निवासी स्व तंबू मुसहर की आठ वर्षीय बेटी सोनी कुमारी की मौत हो गयी. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने जीटी रोड को जाम कर दिया. बताया जाता है कि शनिवार की शाम को बच्ची रोड क्रॉस कर रही थी.

इसी दौरान बगोदर से बरकट्ठा की ओर जा रही पिकअप वैन ने बच्ची को धक्का मार दिया. घटनास्थल पर ही बच्ची की मौत हो गयी. घटना के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गयी. वाहन के साथ चालक को कब्जे में लेकर पिटाई शुरू कर दी.

हालांकि कुछ लोगों ने चालक को बचाया और मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर अवर निरीक्षक राजकिशोर शर्मा घटनास्थल पर पहुंचे. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने रोड जाम कर दिया. बगोदर के पूर्व विधायक विनोद कुमार सिंह पहुंचे और बगोदर पुलिस से बात की. वाहन हजारीबाग के पदमा का है.

Next Article

Exit mobile version