अपराधियों ने साइकिल मिस्त्री को लूटा

बेंगाबाद थाना इलाके के छोटकी खरगडीहा-गोलगो मुख्य मार्ग पर मोगला नदी के समीप की घटना बेंगाबाद : छोटकी खरगडीहा-गोलगो मुख्य मार्ग पर मोगला नदी के पास मंगलवार शाम करीब सात बजे चार अपराधियों ने एक बाइक सवार से लूटपाट की है. भुक्तभोगी गोलगो पंचायत के मेहाबाक निवासी टीपनारायण शाह से अपराधियों ने नगदी, मोबाइल सहित […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 28, 2019 1:42 AM

बेंगाबाद थाना इलाके के छोटकी खरगडीहा-गोलगो मुख्य मार्ग पर मोगला नदी के समीप की घटना

बेंगाबाद : छोटकी खरगडीहा-गोलगो मुख्य मार्ग पर मोगला नदी के पास मंगलवार शाम करीब सात बजे चार अपराधियों ने एक बाइक सवार से लूटपाट की है. भुक्तभोगी गोलगो पंचायत के मेहाबाक निवासी टीपनारायण शाह से अपराधियों ने नगदी, मोबाइल सहित करीब 10 हजार रु की संपत्ति लूट ली. अपराधियों ने राहगीर के साथ मारपीट भी की. अपराधियों के जाने के बाद पीड़ित ने ग्रामीणों को जानकारी दी.
सुनसान स्थान पर वारदात : भुक्तभोगी साइकिल मरम्मती का काम करता है. मंगलवार की शाम साइकिल के पार्ट्स खरीद कर बेंगाबाद चौक से बाइक से घर जा रहा था. मोगला नदी के पास सुनसान स्थान पर चार अपराधियों ने उसे रोकने का प्रयास किया. नहीं रुकने पर बदमाशों के पत्थर चलाने पर वे रुक गये.
कब्जे में लेकर अपराधियों ने उसके मुंह को कपड़े पैक कर दिया और दोनों हाथों को बांध कर तलाशी ली. पॉकेट से तीन हज़ार रू नगद, एक मोबाइल व पांच हज़ार रु के साइकिल पार्ट्स अपराधियों ने छिन लिये. अपराधी बाइक स्टार्ट नहीं कर पाये तो उसकी पिटाई कर भाग गये. अपराधियों के भागने के बाद वह किसी तरह बंधन मुक्त हुआ और गांव पहुंचा.
ग्रामीणों ने की पेट्रोलिंग की मांग : बेंगाबाद पुलिस ऐसी किसी घटना की जानकारी होने से इंकार कर रही है. बता दें कि पारडीह-बदवारा और पारडीह गोलगो मुख्य पथ पर इन दिनों आपराधिक घटना बढ़ गयी है. हाल के दिनों में इस पथ पर लूटपाट की चार वारदात को अंजाम दिया गया है. जनप्रतिनिधियों व ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन से उक्त पथ पर शाम के बाद पेट्रोलिंग की मांग की है.

Next Article

Exit mobile version