भाजपा में शुरू हो गयी है बौखलाहट : बाबूलाल

बेंगाबाद/चपुआडीह : झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने कहा कि महागठबंधन की ओर से जैसे-जैसे सीटों की घोषणा की जा रही है, भाजपा में बौखलाहट शुरू हो गयी है. कभी झाविमो तो कभी राजद के नेताओं को तोड़कर अपने दल में शामिल करा रहे हैं. इसके बाद भी उम्मीदवारों की घोषणा नहीं कर पा रहे है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 28, 2019 1:40 AM

बेंगाबाद/चपुआडीह : झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने कहा कि महागठबंधन की ओर से जैसे-जैसे सीटों की घोषणा की जा रही है, भाजपा में बौखलाहट शुरू हो गयी है. कभी झाविमो तो कभी राजद के नेताओं को तोड़कर अपने दल में शामिल करा रहे हैं. इसके बाद भी उम्मीदवारों की घोषणा नहीं कर पा रहे है. बाबूलाल मरांडी बुधवार को चपुआडीह पंचायत के मुखिया मो. शमीम के आवास पर पत्रकारों से बात कर रहे थे. उन्होंने कहा कि भाजपा ने जनता के समक्ष जो वायदे पिछले चुनाव में किये थे एक भी पूरे नहीं किये गये.

आज भी हिंदुस्तान का बॉर्डर सुरक्षित नहीं है. काला धन वापस नहीं आया. बेरोजगारों को रोजगार नहीं मिला. देश की जनता के समक्ष भाजपा नेताओं को जवाब नहीं मिल रहा है तो मुद्दे को भटकाने में लगे हैं. अब जनता उन्हें जवाब देगी. पीएम नरेंद्र मोदी खुद को चाय बेचने वाले का बेटा कहते हैं, लेकिन उनकी सूट-बूट और रहन-सहन अंबानी और अडाणी से जोड़ने का काम करती है.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी खानदानी रॉयल है, लेकिन वे जब भी आम आदमी से मिलते हैं, सार्वजनिक जीवन में तामझाम से दूर रहकर साधारण बने रहते हैं. इससे पूर्व कार्यकर्ताओं ने श्री मरांडी का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. मौके पर नुनूलाल मरांडी, प्रवीण राम, मुखिया मो. शमीम, दिवाकर पाठक, मो. शाहिद, जैनुल अंसारी, परमानंद राम, मो. मंसूर, क्यामूल हक, कासिम अंसारी, आलम अंसारी, सोहराब, मो. मुन्ना, मो. इलियास, मो. सज्जाद, अजय रंजन आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version