आज बंद रहेंगी शराब की दुकानें

गिरिडीह : आज सुबह से ही सभी शराब की दुकानें बंद रहेगी. इसे लेकर गिरिडीह के उत्पाद अधीक्षक को निर्देशित किया गया है. स्वास्थ्य सुविधा बनाये रखने के लिए गिरिडीह के सिविल सर्जन को सभी रेफरल अस्पताल, सभी प्रखंड स्तरीय स्वास्थ्य केंद्र, स्वास्थ्य उपकेंद्र एवं सदर अस्पताल में डॉक्टर, नर्स एवं अन्य चिकित्सीय कर्मी एवं […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 21, 2019 6:44 AM

गिरिडीह : आज सुबह से ही सभी शराब की दुकानें बंद रहेगी. इसे लेकर गिरिडीह के उत्पाद अधीक्षक को निर्देशित किया गया है. स्वास्थ्य सुविधा बनाये रखने के लिए गिरिडीह के सिविल सर्जन को सभी रेफरल अस्पताल, सभी प्रखंड स्तरीय स्वास्थ्य केंद्र, स्वास्थ्य उपकेंद्र एवं सदर अस्पताल में डॉक्टर, नर्स एवं अन्य चिकित्सीय कर्मी एवं दवा की व्यवस्था सुनिश्चित करने का निर्देश दिया. साथ ही जिला नियंत्रण कक्ष एवं अनुमंडल स्तरीय नियंत्रण कक्ष में आपात स्थिति से निपटने के लिए एंबुलेंस की व्यवस्था की गयी है.

मॉक ड्रिल कर पुलिस ने दिखायी तैयारी : होली में किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पुलिस व जिला प्रशासन पूरी तरह से तैयार है. मंगलवार की शाम को बड़ा चौक पर रैफ के जवानों ने मॉक ड्रिल कर अपनी तैयारी दिखायी. इस दौरान यह बताया गया कि पुलिस किस तरह से उपद्रवियों से निपट सकती है.
कैसे पहले चेतावनी दी जाती है और बाद में आंसू गैस छोड़ा जाता है और उसके बाद जरूरत पड़ने पर लाठी चार्ज किया जाता है. एसडीपीओ जीतबाहन उरांव ने बताया कि सुरक्षा बल पर्याप्त है और किसी भी स्थिति से निपटने में सक्षम भी. इधर, प्रशिक्षु आइपीएस नाथू सिंह मीणा के नेतृत्व में फ्लैग मार्च भी निकाला गया. इस दौरान पुलिस जवानों ने शहरी व मुफस्सिल क्षेत्र में देर शाम तक भ्रमण किया. मौके पर डीएसपी वन नवीन कुमार सिंह, नगर थाना प्रभारी आदिकांत महतो, यातायात थाना प्रभारी रतन कुमार सिंह, पुनि रत्नेश मोहन ठाकुर मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version