संदिग्ध स्थिति में युवक की मौत, जांच जारी

मुफस्सिल थाना इलाके के मटरूखा का मामला गिरिडीह : मुफस्सिल थाना इलाके के मटरूखा निवासी 25 वर्षीय उमेश मंडल ( पिता छेदन मंडल ) की मौत बुधवार को हो गयी. घटना की जानकारी गुरुवार की सुबह पुलिस को मिली. सूचना पर प्रशिक्षु आइपीएस सह थाना प्रभारी नाथू सिंह मीणा, पुलिस इंस्पेक्टर रत्नेश मोहन ठाकुर, सअनि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 15, 2019 1:45 AM

मुफस्सिल थाना इलाके के मटरूखा का मामला

गिरिडीह : मुफस्सिल थाना इलाके के मटरूखा निवासी 25 वर्षीय उमेश मंडल ( पिता छेदन मंडल ) की मौत बुधवार को हो गयी. घटना की जानकारी गुरुवार की सुबह पुलिस को मिली. सूचना पर प्रशिक्षु आइपीएस सह थाना प्रभारी नाथू सिंह मीणा, पुलिस इंस्पेक्टर रत्नेश मोहन ठाकुर, सअनि नरेश कुमार व अनिल उरांव दलबल के साथ पहुंचे और मामले की जांच करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाया गया.
मृतक की पत्नी अष्टमा देवी ने पुलिस को बताया कि उसका पति पचंबा में नमकीन की दुकान में काम करता था. बुधवार की शाम को वह घर पहुंचा और रात आठ बजे घर से बाहर गांव की ओर निकला. एक घंटे के बाद पता चला कि उसका पति सड़क पर गिर गया है और बेहोश है. बाद में उनके घरवाले उमेश को लेकर विश्वनाथ नर्सिंग होम पहुंचे,जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. अष्टमी ने पुलिस को बताया कि उनके पति की मौत किस कारण हुई, इसका पता नहीं है.
हत्या की फैली थी खबर : इधर बताया जाता है कि रात को उमेश की मौत के बाद गुरुवार की सुबह क्षेत्र में यह खबर फैल गयी कि मटरूखा में युवक की हत्या कर दी गयी है. इस जानकारी के बाद पुलिस रेस हो गयी और अधिकारी गांव पहुंच कर पूरे मामले की जांच की. जांच के दौरान पूर्व मुखिया अली हुसैन समेत गांव के कई लोग मौजूद थे.
जांच के बाद पुलिस निरीक्षक रत्नेश मोहन ठाकुर ने कहा कि संभवत: हार्ट अटैक से युवक की मौत हुई है. वैसे पोस्टमार्टम करवाया गया है और रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत का सही कारण पता चलेगा. इधर ग्रामीणों ने बताया कि मृतक काफी गरीब था. लोगों ने सरकारी सहायता दिलने की गुहार भी लगायी है.

Next Article

Exit mobile version