महिला से दुष्कर्म, प्राथमिकी दर्ज

गिरिडीह : मुफस्सिल थाना इलाके की महिला ने दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज करायी है. घटना सोमवार की सुबह की है. प्राथमिकी में महिला ने कहा है कि सोमवार की सुबह लगभग 4.30 बजे सुबह वह पानी भरने के लिये गांव के ही सरकारी स्कूल के पास गयी थी. वह चापाकल से पानी भर ही रही […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 13, 2019 6:22 AM

गिरिडीह : मुफस्सिल थाना इलाके की महिला ने दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज करायी है. घटना सोमवार की सुबह की है. प्राथमिकी में महिला ने कहा है कि सोमवार की सुबह लगभग 4.30 बजे सुबह वह पानी भरने के लिये गांव के ही सरकारी स्कूल के पास गयी थी.

वह चापाकल से पानी भर ही रही थी कि इस बीच पालमो निवासी शंकर साव आया और उसे जबरन उठाकर सरकारी स्कूल के एक कमरे में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया. महिला का कहना है कि जब उसने शोर मचाने का प्रयास किया तो उसके मुंह को उसकी ही साड़ी से शंकर ने दबा दिया. दुष्कर्म के बाद धमकी दी कि शोर मचाया तो जान से मार देंगे.

इसके बावजूद जब उसने हल्ला किया तो उक्त युवक भाग निकला. बाद में उसके ससुर, देवर व गांववाले पहुंचे और युवक के घर पर गये. उक्त युवक ने उसके रिश्तेदारों व गांववालों को भी जान से मारवा देने की धमकी दी. इधर इस मामले में प्रशिक्षु आइपीएस सह थाना प्रभारी नाथू सिंह मीणा ने कांड संख्या 62/19 दर्ज करते हुए अनि गुप्तेश्वर पांडेय को कांड के अनुसंधान की जिम्मेदारी सौंपी है. वहीं पीड़िता को मेडिकल चेकअप के लिये सदर अस्पताल भेजा गया.

Next Article

Exit mobile version