दो ट्रकाें के बीच दबने से मालिक की मौत

सरिया थाना से कुछ दूरी पर स्थित कांटाघर के पास घटी घटना सरिया : सरिया थाना से कुछ ही दूरी पर स्थित कांटाघर के पास खड़े चावल लदे ट्रक को स्टार्ट करने के दौरान दो ट्रकों के बीच दबने से ट्रक मालिक सरिया के बलीडीह निवासी महावीर यादव (28) की मौत हो गयी. घटना गुरुवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 15, 2019 1:48 AM

सरिया थाना से कुछ दूरी पर स्थित कांटाघर के पास घटी घटना

सरिया : सरिया थाना से कुछ ही दूरी पर स्थित कांटाघर के पास खड़े चावल लदे ट्रक को स्टार्ट करने के दौरान दो ट्रकों के बीच दबने से ट्रक मालिक सरिया के बलीडीह निवासी महावीर यादव (28) की मौत हो गयी. घटना गुरुवार सुबह नौ बजे की है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.
कैसे हुई घटना : सरिया हजारीबाग रोड स्टेशन के रैक प्वाइंट से दो ट्रक जेएच 02 एच 2661 व जेएच 02 जी 9126 में चावल लादकर चालकों ने सरिया थाना के पास स्थित साईं धर्मकांटा के पास सटाकर खड़ा किया था. ट्रकों पर लदे चावल को छत्रबाद स्थित एफसीआइ के गोदाम ले जाना था. दोनों ट्रक महावीर यादव के थे. खड़ा करने के बाद ट्रक (जेएच 02 जी 9126) स्टार्ट नहीं हो रहा था.
चालकों ने ट्रक मालिक महावीर यादव को सूचना दी. महावीर ट्रक को स्टार्ट करने का प्रयास करने लगे. इसी क्रम में उसने ट्रक के सेल्फ के तार को आपस में सटाया. न्यूट्रल नहीं रहने के कारण गाड़ी स्टार्ट होकर आगे बढ़ गयी. इससे पहले महावीर संभलते तब तक ट्रक उसे ढकेलते हुए दूसरे ट्रक (जेएच 02 एच 2661)के साथ सटा दिया. दोनों ट्रकों के बीच फंसने से उसकी दबकर मौत हो गयी.

Next Article

Exit mobile version