गिरिडीह : तीन साइबर अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गिरिडीह : साइबर अपराध के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. यह गिरफ्तारी साइबर डीएसपी सुदीप सुमन के नेतृत्ववाली टीम ने की है. आरोपियों के पास से छह मोबाइल, तीन एटीएम कार्ड एवं आधार कार्ड, पेन कार्ड व वोटर कार्ड बरामद किया गया है. यह गिरफ्तारी बेंगाबाद थाना क्षेत्र के खंडोली से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2018 3:54 AM
गिरिडीह : साइबर अपराध के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. यह गिरफ्तारी साइबर डीएसपी सुदीप सुमन के नेतृत्ववाली टीम ने की है. आरोपियों के पास से छह मोबाइल, तीन एटीएम कार्ड एवं आधार कार्ड, पेन कार्ड व वोटर कार्ड बरामद किया गया है. यह गिरफ्तारी बेंगाबाद थाना क्षेत्र के खंडोली से की गयी है.
बताया जाता है कि साइबर डीएसपी संदीप सुमन को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ साइबर अपराधियों का जमावड़ा खंडोली में लगा है. इसी सूचना पर साइबर थाना के पुनि आदिकांत महतो एवं सअनि राकेश रोशन पाण्डेय ने खंडोली में छापेमारी की. डएसपी संदीप ने बताया कि छापामारी के दौरान जियाउल अंसारी, शाहिद अंसारी एवं गुलाम अंसारी को पकड़ा गया, जबकि एक साइबर अपराधी अलाउद्दीन अंसारी भागने में सफल रहा. बरामद मोबाइल की जांच से लगभग एक लाख रुपये की ठगी का प्रमाण मिला है. साइबर थना में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version