झारखंड : अफीम तस्करों का सरगना पिंटू दांगी हजारीबाग से गिरफ्तार, दो लाख नगद व अफीम के सैंपल बरामद

अमरनाथ सिन्हा, गिरिडीह झारखंड से दूसरे राज्यों में अफीम भेजने वाले गिरोहकेसरगना कोझारखंडआतंकवादरोधी दस्ता औरझारखंडपुलिस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. चतरा के गिद्धौर निवासी पिंटू दांगी को एटीएस और पुलिस की संयुक्त टीम ने हजारीबाग के टाटीझरिया से गिरफ्तार किया. उसके पास से दो लाख रुपये नकद और अफीम का सैंपलबरामद हुआ है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 1, 2018 2:57 PM

अमरनाथ सिन्हा, गिरिडीह

झारखंड से दूसरे राज्यों में अफीम भेजने वाले गिरोहकेसरगना कोझारखंडआतंकवादरोधी दस्ता औरझारखंडपुलिस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. चतरा के गिद्धौर निवासी पिंटू दांगी को एटीएस और पुलिस की संयुक्त टीम ने हजारीबाग के टाटीझरिया से गिरफ्तार किया. उसके पास से दो लाख रुपये नकद और अफीम का सैंपलबरामद हुआ है.

गुरुवार को पिंटू दांगी को गिरफ्तार करने के बाद ATS की टीम के साथ-साथ गिरिडीह पुलिस ने लंबी पूछताछ की. एसपी सुरेंद्र कुमार झा, डुमरी एसडीपीओ नीरज कुमार सिंह, ATS के डीएसपी अवध कुमार यादव द्वारा की गयी पूछताछ में पिंटू ने कई अहम जानकारी दी है.

एसडीपीओ ने बताया कि अफीम तस्करी के मामले को लेकर निमियाघाट थाना में प्राथमिकी दर्ज कीगयी है. अब पिंटू दांगी को रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट से अपील की जायेगी.

ज्ञात हो कि बुधवार की सुबह पारसनाथ रेलवे स्टेशन के बाहर तीन महिला समेत छह अफीम तस्करों को ATS व गिरिडीह पुलिस ने पकड़ा था. पकड़े गये लोग चतरा के थे. इनके पास से 14 किलो अफीम बरामद हुआ था.

तस्करोंने बतायाथाकि वे अफीम की खेप को लेकर पंजाब जा रहे थे. इन तस्करों ने ही पुलिस को बताया कि उसके गिरोह का सरगना पिंटू दांगी है. वह चतरा के गिद्धौर का रहनेवाला है. इसके बाद पुलिस ने जाल बिछाकर उसे धर दबोचा.

Next Article

Exit mobile version