सात महीने बाद हुई जिप बोर्ड की बैठक, हंगामा

बैठक में पदाधिकारियों के देरी से पहुंचने पर जिप सदस्यों ने किया हंगामा गढ़वा : जिला परिषद बोर्ड की बैठक गुरुवार को हंगामा की वजह से प्रभावित रही. सुबह 11 बजे से बुलायी गयी बैठक में पदाधिकारियों के 12.15 बजे तक नहीं पहुंचने पर जिप सदस्यों सहित अन्य प्रतिनिधियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2020 1:23 AM

बैठक में पदाधिकारियों के देरी से पहुंचने पर जिप सदस्यों ने किया हंगामा

गढ़वा : जिला परिषद बोर्ड की बैठक गुरुवार को हंगामा की वजह से प्रभावित रही. सुबह 11 बजे से बुलायी गयी बैठक में पदाधिकारियों के 12.15 बजे तक नहीं पहुंचने पर जिप सदस्यों सहित अन्य प्रतिनिधियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. इसके बाद सभी बहिष्कार करके बाहर निकल गये. बाद में वरीय पदाधिकारियों की पहल पर बैठक शुरू की गयी, जो समाचार लिखे जाने तक जारी रहा.
इस संबंध में जिप सदस्यों ने बताया कि प्रत्येक महीने होनेवाली जिप बोर्ड की बैठक वर्तमान में सात महीने के बाद हो रही है़ उस पर भी पदाधिकारियों की संख्या काफी कम है. बैठक सिर्फ कोरम पूरा करने के लिये किया जा रहा है़ ऐसे में वे बैठक में भाग लेकर भी क्या करेंगे़ सदस्यों ने कहा कि जिप बोर्ड सिर्फ नाम का रह गया है. इसी साल उनका कार्यकाल पूरा होनेवाला है. वे जनता के बीच क्या जवाब लेकर जायेंगे़ उन्होंने कहा कि चार सालों से ज्यादा समय से वे सभी अपनी मांगों व अधिकार पाने के लिये संघर्ष करते आ रहे है़ं लेकिन न ही सरकार और न ही जिला प्रशासन को उनकी कोई चिंता है.
हंगामे के बाद जब बैठक शुरू हुई तो उसकी अध्यक्षता अध्यक्ष विकास कुमार ने की़ विरोध करनेवालों में जिप सदस्य अरविंद तूफानी, फिरोज खान, उमा देवी, प्रियंका देवी, तारा देवी, जानकी सिंह, बचनदेव यादव, गायत्री गुप्ता, पूजा देवी, नसीबा वीबी, मायावती देवी, ज्याला प्रसाद गुप्ता, हसन रजवार, रमेश सोनी, विधायक प्रतिनिधि दीवाकर दूबे, राजीव रंजन तिवारी, मंत्री प्रतिनिधि मनोज ठाकुर आदि के नाम शामिल है़.

Next Article

Exit mobile version