रंका में प्रतिबंधित मांस का टुकड़ा मिलने से सनसनी फैली

रंका : रंका थाना मोड़ निवासी इजहार अंसारी के घर के पश्चिम व बुनियादी विद्यालय के पीछे गली में मंगलवार की देर शाम प्रतिबंधित मांस का पका हुआ टुकड़ा मिलने से सनसनी फैल गयी. प्रतिबंधित मांस का टुकड़ा की खबर मिलते ही हिंदू संगठन के 30- 40 युवकों ने इजहार अंसारी के घर के पास […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 23, 2019 1:00 AM

रंका : रंका थाना मोड़ निवासी इजहार अंसारी के घर के पश्चिम व बुनियादी विद्यालय के पीछे गली में मंगलवार की देर शाम प्रतिबंधित मांस का पका हुआ टुकड़ा मिलने से सनसनी फैल गयी. प्रतिबंधित मांस का टुकड़ा की खबर मिलते ही हिंदू संगठन के 30- 40 युवकों ने इजहार अंसारी के घर के पास पहुंच कर इसकी जानकारी ली और इसकी जानकारी थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार को दी. थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने दल-बल के साथ वहां पहुंच कर मांस के टुकड़े को कब्जा में ले लिया.

थाना प्रभारी प्रतिबंधित मांस के टुकड़े को लेकर थाना आये. उन्होंने शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए हिंदू संगठन के सभी युवकों को भी थाना ले आये. इसके बाद थाना प्रभारी ने इसकी सूचना एसडीओ संजय पांडेय व एसडीपीओ मनोज कुमार महतो को दी. तत्पश्चात इजहार अंसारी को थाना में बुलाकर पूछताछ की गयी. इजहार अंसारी ने बताया कि उसके मकान में चार व्यक्ति किराया पर रहते हैं. उनलोग क्या खाना बनाये हैं, मालूम नहीं है. थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने कहा कि इजहार अंसारी के घर में सर्च अभियान चलाया गया. परंतु कहीं कुछ नहीं मिला.

जांच के बाद कार्रवाई की जायेगी : थाना प्रभारी: इजहार अंसारी के घर के पश्चिम गली में प्रतिबंधित मांस का टुकड़ा मिला है. उस टुकड़े को फॉरेंसिस जांच के लिए पशु चिकित्सक के पास भेजा गया है. उन्होंने बताया कि प्रतिबंधित मांस के टुकड़े मिलने पर अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज किया गया है. जॉंच रिपोर्ट आने के बाद अग्रतर कार्रवाई किया जायेगा. इस मौके पर हिंदू संगठन के युवक पांडेय पवन कुमार, विवेक कुमार चौधरी, रानू सिंह, सोनू तिवारी, रामबाबू ठाकुर सहित कई लोग उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version