लाखों रुपये राजस्व देनेवाला पालिका परिवहन पड़ाव बदहाल

वर्ष 2015 में 80 लाख की लागत से बस पड़ाव के रिनोवेशन का कार्य शुरू हुआ था, लेकिन योजना में गड़बड़ी के बाद कुछ पैसा खर्च करने के बाद उसे रद्द कर दिया गया गढ़वा : गढ़वा नगर परिषद क्षेत्र के सोनपुरवा स्थित अंतर्राज्यीय पालिका परिवहन पड़ाव लाखों रुपये राजस्व देने के बाद भी उदासीनता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 21, 2019 2:24 AM

वर्ष 2015 में 80 लाख की लागत से बस पड़ाव के रिनोवेशन का कार्य शुरू हुआ था, लेकिन योजना में गड़बड़ी के बाद कुछ पैसा खर्च करने के बाद उसे रद्द कर दिया गया

गढ़वा : गढ़वा नगर परिषद क्षेत्र के सोनपुरवा स्थित अंतर्राज्यीय पालिका परिवहन पड़ाव लाखों रुपये राजस्व देने के बाद भी उदासीनता का दंश झेल रहा है़ बस पड़ाव में बिजली पानी सहित अन्य चीजों का घोर अभाव है. वहीं परिसर के बीच खाली जगह में गंदगी का अंबार लगा हुआ है.

जबकि उक्त पालिका परिवहन पड़ाव से गढ़वा नगर परिषद को प्रत्येक वर्ष लाखों रुपये का राजस्व मिलता है़ वहीं दो दशक पूर्व बना शेड काफी जर्जर हो चुका है़ इससे आये दिन बस पड़ाव में दुर्घटना की संभावना बनी रहती है. शेड के अंदर यात्रियों के लिए बने सीमेंट बेंच जर्जर अवस्था में है तथा प्रत्येक दिन साफ-सफाई भी नहीं होती है.
वहीं परिसर में पिछले दिनों अतिक्रमित दुकानों को हटाया गया था, जो पुन: लगा दिया गया है़ बस पड़ाव में पेयजल की व्यवस्था नहीं होने के कारण यात्रियों को पानी के लिए इधर-उधर भटकना पड़ता है़ रोशनी की व्यवस्था भी यहां भगवान भरोसे है.

Next Article

Exit mobile version