ठनका गिरने युवक की मौत

कांडी : कांडी थाना क्षेत्र के चटनिया गांव निवासी नानू पाल के पुत्र सुरेश पाल की ठनका गिरने से मौत हो गयी. बताया जाता है कि घर से आधे एक किलोमीटर दूर व खेत मे अपनी भेड़ चरा रहे थे. जिस दौरान करीब सात बजे अचानक बारिश होने लगी, तभी सुरेश पाल ने एक पेड़ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 4, 2019 1:02 AM

कांडी : कांडी थाना क्षेत्र के चटनिया गांव निवासी नानू पाल के पुत्र सुरेश पाल की ठनका गिरने से मौत हो गयी. बताया जाता है कि घर से आधे एक किलोमीटर दूर व खेत मे अपनी भेड़ चरा रहे थे. जिस दौरान करीब सात बजे अचानक बारिश होने लगी, तभी सुरेश पाल ने एक पेड़ के नीचे पानी से बचाव के लिए आश्रय लिया.

तभी उनके ऊपर ठनका गिर गया, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. मृतक सुरेश पाल के पुत्र अशोक पाल ने बताया कि वे रोजाना की तरह कल भी गांव से दूर खेतों में भेड़ चराने निकले थे, तभी बारिश और तेज हवा आने लगी. तभी वे पेड़ के पास बचाव के लिए खड़ा था और घटना घट गयी. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस प्रशासन घटनास्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए शव को गढ़वा पोस्टमार्टम हाउस भेज दे, जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया.

Next Article

Exit mobile version