ट्रैक्टर-टेंपो की टक्कर में एक लोग घायल

कांडी : कांडी थाना क्षेत्र के चटनियां गांव के समीप ट्रैक्टर व ऑटो की टक्कर में ऑटो पर सवार जितेंद्र रजवार गंभीर रूप से घायल हो गया. वह चटनियां गांव के विजय रजवार का पुत्र है. घायल का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है़ जानकारी के अनुसार चटनियां गांव के राजेश रजवार की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 23, 2019 1:03 AM

कांडी : कांडी थाना क्षेत्र के चटनियां गांव के समीप ट्रैक्टर व ऑटो की टक्कर में ऑटो पर सवार जितेंद्र रजवार गंभीर रूप से घायल हो गया. वह चटनियां गांव के विजय रजवार का पुत्र है. घायल का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है़ जानकारी के अनुसार चटनियां गांव के राजेश रजवार की पुत्री की शादी विशुनपुरा में हो रही है.

उसका तिलक चढ़ाने के लिए गांव के लोगों के साथ जितेंद्र रजवार ऑटो में सवार होकर रविवार की शाम विशुनपुरा जा रहा था. इस बीच चटनियां गांव के समीप फुलेलवा में विपरीत दिशा से आ रहे ट्रैक्टर ने साइड लेने में ऑटो में धक्का मार दिया. इससे जीतेंद्र रजवार का दायां पैर व हाथ फ्रैक्चर हो गया. इस घटना में ऑटो में सवार कई अन्य लोगों को मामूली चोट लगी है.

घायलावस्था में जितेंद्र रजवार को मझिआंव सीएचसी में इलाज के लिये ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

Next Article

Exit mobile version