सीएम ने लोगों से जाना हालचाल

वंशीधर नगर : सूबे के मुखिया रघुवर दास ने शुक्रवार को अनुमंडल मुख्यालय वंशीधर नगर के गोसाईंबाग मैदान में आम जनता से हाथ मिला कर हालचाल जाना. मुख्यमंत्री गोसांईबाग के मैदान में भाजपा प्रत्याशी वीडी राम के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करने आये थे. सभा मंच पर पहुंचते ही मुख्यमंत्री रघुवर दास को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 20, 2019 1:02 AM

वंशीधर नगर : सूबे के मुखिया रघुवर दास ने शुक्रवार को अनुमंडल मुख्यालय वंशीधर नगर के गोसाईंबाग मैदान में आम जनता से हाथ मिला कर हालचाल जाना. मुख्यमंत्री गोसांईबाग के मैदान में भाजपा प्रत्याशी वीडी राम के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करने आये थे.

सभा मंच पर पहुंचते ही मुख्यमंत्री रघुवर दास को भाजपा व नौजवान संघर्ष मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर स्वागत किया. वहीं विकास स्वदेशी ने मुख्यमंत्री को प्रतीक चिह्न भेंट किया. चार बजे सभा समाप्त करने के बाद मुख्यमंत्री रघुवर दास व विधायक भानु प्रताप शाही ने सभा में उपस्थित आम अवाम से हाथ मिला कर हालचाल जाना तथा भाजपा प्रत्याशी वीडी राम के लिए आशीर्वाद स्वरूप वोट मांगा.

मुख्यमंत्री व विधायक भानु प्रताप शाही ने लोगों को मतदान करने की अपील की. करीब 10 मिनट तक मुख्यमंत्री घूम घूम कर लोगों से मिलते रहे. इस बीच भाजपा व विधायक भानु प्रताप शाही की पार्टी नवजवान संघर्ष मोर्चा के कार्यकर्ता मुख्यमंत्री रघुवर दास व भानु प्रताप शाही जिंदाबाद का नारा लगाते रहे.

Next Article

Exit mobile version