दुष्कर्म के सभी सात अारोपी गिरफ्तार

रंका : भंडरिया के बिजका गांव में पिछले दिनों हुए नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म के सभी सात आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. एसडीपीओ मनोज कुमार महतो ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में खरीदन सिंह (30), ललु सिंह (30), दिनेश सिंह (20), अमरेश सिंह (13), पंकज सिंह (12) के नाम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 9, 2019 12:35 AM

रंका : भंडरिया के बिजका गांव में पिछले दिनों हुए नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म के सभी सात आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. एसडीपीओ मनोज कुमार महतो ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में खरीदन सिंह (30), ललु सिंह (30), दिनेश सिंह (20), अमरेश सिंह (13), पंकज सिंह (12) के नाम शामिल हैं. जबकि एक दिन पहले ही दो आरोपी मैनेजर सिंह व अमर सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था.

एसडीपीओ ने बताया कि दो आरोपी नाबालिग हैं, जो सामूहिक दुष्कर्म में शामिल नहीं है. शेष सभी आरोपियों ने अपनी संलिप्ता स्वीकार कर लिया है. एसडीपीओ ने बताया कि घटनास्थल से सामूहिक दुष्कर्म के साक्ष्य के रूप में बाल आदि जब्त किया गया है. उन्होंने बताया कि नाबालिग लड़की पर्रो गाँव की रहनेवाली है.

पिछले छह मार्च को महाशिवरात्रि के अवसर पर फकीराडीह के मैलापहाड़ी शिव मंदिर पर लगनेवाले मेला में घुमने के लिए पीड़ित नाबालिग लड़की अपने जीजा के साथ गयी थी. शाम को लौटने के क्रम में सभी सात आरोपियों ने उसका पीछा किया और जंगल के बीच रास्ते में चपलसी के पास जीजा-साली को रोका. इसके बाद आरोपियों ने जीजा को एक पेड़ में बांध दिया और नाबालिग को जंगल के अंदर ले गये, जहां युवकों ने दुष्कर्म किया.

Next Article

Exit mobile version