घर पर चली गोली, बाल-बाल बचे भाजपा नेता पार्थो

चाकुलिया : घर के पास से एक कारतूस व एक रूमाल बरामद चाइना टोपी पहन कर और मुंह पर रूमाल बांध कर घर के पास आये थे दो लोग ग्रामीणों के अनुसार पश्चिम बंगाल नंबर की चार बाइक पर सवार हो कर आये थे आठ अज्ञात लोग चाकुलिया : चाकुलिया प्रखंड की बिरदह पंचायत में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2017 5:35 AM

चाकुलिया : घर के पास से एक कारतूस व एक रूमाल बरामद

चाइना टोपी पहन कर और मुंह पर रूमाल बांध कर घर के पास आये थे दो लोग
ग्रामीणों के अनुसार पश्चिम बंगाल नंबर की चार बाइक पर सवार हो कर आये थे आठ अज्ञात लोग
चाकुलिया : चाकुलिया प्रखंड की बिरदह पंचायत में पश्चिम बंगाल सीमा से सटे फालदोहा गांव निवासी भाजपा नेता पार्थो महतो के घर पर 13 दिसंबर की रात करीब 8.45 बजे अज्ञात दो लोगों ने गोली चला कर फरार हो गये. घटना में पार्थ महतो बाल-बाल बच गये और गोली घर की बाहरी दीवार पर जा लगी. घटना की सूचना पर गुरुवार की सुबह थाना प्रभारी नित्यानंद महतो पुलिस बल के साथ पहुंचे. पार्थ महतो के घर से कुछ दूरी पर एक जिंदा कारतूस (7.68 एमएम) और एक रूमाल बरामद हुआ. साथ ही घर के पास गोली का खाली खोका मिला. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
पार्थो महतो के मुताबिक वे अपने घर में बड़े भाई प्रदीप कुमार महतो और अपने कुछ दोस्तों के साथ थे. उन्हें बाहर से किसी ने आवाज दी. इस पर जैसे ही बाहर निकले अज्ञात लोगों ने गोली चला दी और फरार हो गये. इससे वे बाल-बाल बच गये. गोली घर की दीवार पर जा लगी. सूचना पुलिस को दी गयी. सुबह थाना प्रभारी नित्यानंद महतो गांव पहुंचे और मामले की छानबीन की. साथ ही ग्रामीणों पूछताछ की गयी. ग्रामीणों ने बताया कि गांव से कुछ दूरी पर चार बाइक पर आठ लोग आये थे. सभी बाइक पश्चिम बंगाल नंबर की थी. इनमें से दो लोग पार्थो महतो के घर के पास आये थे. घटना की सूचना पर भाजपा नेता जगन्नाथ महतो और शतदल महतो भी पहुंचे. पुलिस ने बताया कि गोली देशी कट्टा से चलायी गयी है. मामले की छानबीन की जा रही है. पुलिस ने पार्थो महतो से थाना में भी पूछताछ की.

Next Article

Exit mobile version