दुमका में अलग-अलग हादसे में दो लोगों की मौत, दो घायल

संवाददाता, दुमका दुमका जिले के मसानजोर थाना क्षेत्र में गुरुवार को हुए दो अलग-अलग हादसे में दो व्यक्तियों की मौत हो गयी, जबकि दो घायल हो गये हैं. पहली घटना दुमका सिउडी मुख्य पथ के सरकारी बांध के पास घटी. इसमें 32 वर्षीय युवक छोटू मरांडी की मौत हो गयी है. मृतक इसी थाना क्षेत्र […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 18, 2018 6:47 PM

संवाददाता, दुमका

दुमका जिले के मसानजोर थाना क्षेत्र में गुरुवार को हुए दो अलग-अलग हादसे में दो व्यक्तियों की मौत हो गयी, जबकि दो घायल हो गये हैं. पहली घटना दुमका सिउडी मुख्य पथ के सरकारी बांध के पास घटी. इसमें 32 वर्षीय युवक छोटू मरांडी की मौत हो गयी है. मृतक इसी थाना क्षेत्र के देवानबाड़ी गांव का रहनेवाला था.

जानकारी के अनुसार सिउडी की ओर से आ रहे एक कंटेनर की चपेट में आने से छोटू की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं, दूसरी ओर बांसकुली पुल के उपर दो बाईक की टक्कर में एक की मौत हो गयी, जबकि दो घायल हो गये हैं. मृतक आशीष चक्रवर्ती उर्फ बच्चु सादीपुर गांव का रहनेवाला था.

वह अपनी पत्नी इतु चक्रवर्ती के साथ जयताड़ा गांव जा रहा था. विपरीत दिशा से बाईक से आ रहे शिकारीपाड़ा के पाटुसिमल गांव के सनातन मुर्मू ने उनकी बाइक में सीधे टक्‍कर मार दी. गंभीर रूप से घायल सनातन मुर्मू व इतु चक्रवर्ती का इलाज चल रहा है.

घटना के बाद टोंगरा व मसानजोर पुलिस सीमा विवाद में आपसी खींचतान और शव उठाने को लेकर आनाकानी करते दिखे, जिससे ग्रामीण आक्रोशित हो गये. डीएसपी संतोष कुमार ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया.

Next Article

Exit mobile version