दुमका : शांतिपूर्ण गुजरा नक्सली बंदी का पहला दिन, दूसरे दिन का बंदी आज

दुमका : भाकपा माओवादियों के स्पेशल एरिया कमेटी द्वारा बुलाये गये दो दिवसीय बंदी के पहले दिन दुमका में बंद का किसी तरह का प्रभाव नहीं दिखा. पत्थर खदानों का कारोबार दुर्गापूजा को लेकर पहले से ही सुस्त पड़ा हुआ है. कुछ खदानों व क्रशर प्लांट में कारोबार हुआ भी. माल की ढुलाई भी हुई. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 17, 2018 6:24 AM
दुमका : भाकपा माओवादियों के स्पेशल एरिया कमेटी द्वारा बुलाये गये दो दिवसीय बंदी के पहले दिन दुमका में बंद का किसी तरह का प्रभाव नहीं दिखा. पत्थर खदानों का कारोबार दुर्गापूजा को लेकर पहले से ही सुस्त पड़ा हुआ है. कुछ खदानों व क्रशर प्लांट में कारोबार हुआ भी. माल की ढुलाई भी हुई.
हालांकि कारोबारी व ट्रांसपोर्टर बंदी को लेकर बेहद सतर्क दिखे. आम दिनों की तरह यात्री गाड़ियों का भी परिचालन हुआ. नक्सली बंद के आह्वान पर पुलिस उपमहानिरीक्षक संताल परगना क्षेत्र राजकुमार लकड़ा, पुलिस अधीक्षक किशोर कौशल द्वारा दुमका जिले में स्थित विभिन्न पिकेट व निर्माणाधीन साइट्स पर जाकर सुरक्षा का जायजा लिया.
प्रतिनियुक्त सुरक्षा बलों को सुरक्षा संबंधित दिशा निर्देश दिये गये. दुमका, पाकुड़ व गोड्डा जिले के नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में बंदी को ध्यान में रखते हुए सघन अभियान चलाया जा रहा है. तीनों जिलों के जिला बल और अर्द्धसैनिक बल भाग ले रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version