अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोग घायल, रेफर

दुमका नगर : शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग सड़क हादसे में दो लोग बुरी तरह जख्मी हो गये. स्थानीय लोगों ने घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद घायल की हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिये रेफर कर दिया गया. दुमका-रामपुरहाट मुख्य मार्ग पर कुशपहाड़ी गांव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 17, 2018 6:42 AM
दुमका नगर : शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग सड़क हादसे में दो लोग बुरी तरह जख्मी हो गये. स्थानीय लोगों ने घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद घायल की हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिये रेफर कर दिया गया. दुमका-रामपुरहाट मुख्य मार्ग पर कुशपहाड़ी गांव के पास ट्रक चालक ने साइकिल सवार युवक को टक्कर मार दी. इसमें गंभीर रूप से जख्मी हो गया. सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार करने के बाद रेफर कर दिया गया.
घायल रामेश्वर टुडू रानीश्वर थाना क्षेत्र के भीलायगढ़ गांव का रहनेवाला है. सहयोगियों ने बताया रामेश्वर मजदूरी की तलाश में दुमका आया था. जहां से लौटकर पत्ताबाड़ी से अपना साइकिल लेकर गांव लौट रहा था. कुशपहाड़ी गांव के पास विपरीत दिशा से आ रहा ट्रक की चपेट में आने से बुरी तरह घायल हो गया. हादसे में युवक का दांया हाथ व पेट में चोट लगी है. चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया.
वहीं शिकारीपाड़ा मिशन के सामने दो बाइकों के टक्कर में बाइक सवार संतोष कुमार राय बुरी तरह घायल हो गये. उसे सदर अस्पताल लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिये रेफर कर दिया गया. संतोष कुमार राय शिकारीपाड़ा के रहनेवाला है. वह मिशन स्कूल में चतुर्थवर्गीय कर्मचारी के पद पर कार्यरत है. परिजन ने बताया कि बाइक से मोहुलपहाड़ी कुछ काम से गया था. लौटने के दौरान हादसे का शिकार हो गया.घटना के बाद दूसरा चालक बाइक छोड़ कर फरार हो गया.

Next Article

Exit mobile version