फेस्ट उत्कर्ष में होंगे कई इवेंट‍्स

युवा महोत्सव. राज्यपाल सह कुलाधिपति द्रौपदी मुर्मू होंगी कार्यक्रम की मुख्य अतिथि एआइयू के गाइडलाइन पर ही आयोजित किये जायेंगे सभी कार्यक्रम 26 साल के इतिहास में पहली बार होगा अंतर महाविद्यालय महोत्सव दुमका : सिदो कान्हू मुर्मू विश्वविद्यालय का युवा महोत्सव उत्कर्ष 2018 के नाम से मनाया जायेगा. गुरुवार को इसकी जानकारी देते कुलपति […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 16, 2017 4:51 AM

युवा महोत्सव. राज्यपाल सह कुलाधिपति द्रौपदी मुर्मू होंगी कार्यक्रम की मुख्य अतिथि

एआइयू के गाइडलाइन पर ही आयोजित किये जायेंगे सभी कार्यक्रम
26 साल के इतिहास में पहली बार होगा अंतर महाविद्यालय महोत्सव
दुमका : सिदो कान्हू मुर्मू विश्वविद्यालय का युवा महोत्सव उत्कर्ष 2018 के नाम से मनाया जायेगा. गुरुवार को इसकी जानकारी देते कुलपति प्रो मनोरंजन प्रसाद सिन्हा ने बताया कि 26 साल के इतिहास में पहली बार अंतर महाविद्यालय स्तर पर युवा महोत्सव मनाया जा रहा है. आयोजन आठ से 10 जनवरी तक होगा.
10 जनवरी को स्थापना दिवस समारोह के साथ उत्कर्ष का समापन होगा. पूरा कार्यक्रम एसोसिएशन ऑफ इंडियन यूनिवर्सिटीज के गाइडलाइन पर आयोजित होगा. किसी भी तरह की प्रस्तुति लाइव मोड पर ही होगी. इसमें प्रतिभागी न तो रिकाॅर्डिंग म्यूजिक पर डांस कर सकेंगे और न ही फिल्मी गीतों पर कोई अपनी प्रस्तुति. गीत-संगीत की प्रस्तुति छात्र-छात्राओं की खुद की होगी. प्रो सिन्हा ने कहा कि अब युवा महोत्सव हर साल मनेगा. प्रत्येक वर्ष इस कल्चरल फेस्ट का नाम उत्कर्ष होगा.

Next Article

Exit mobile version