निगम का लिलोरी पार्क तैयार, कल से शुभारंभ

ट्रॉय ट्रेन, फूलों का बगीचा आकर्षण का केंद्र इंट्री शुल्क होगा दस रुपया धनबाद : नगर निगम का कतरास स्थित लिलोरी पार्क बनकर तैयार हो गया है. मंगलवार से लोग पार्क का लुत्फ उठा पायेंगे. सुबह नौ से लेकर शाम छह बजे तक पार्क खुला रहेगा. पार्क में इंट्री के लिए टिकट शुल्क दस रुपया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 11, 2019 6:20 AM

ट्रॉय ट्रेन, फूलों का बगीचा आकर्षण का केंद्र

इंट्री शुल्क होगा दस रुपया
धनबाद : नगर निगम का कतरास स्थित लिलोरी पार्क बनकर तैयार हो गया है. मंगलवार से लोग पार्क का लुत्फ उठा पायेंगे. सुबह नौ से लेकर शाम छह बजे तक पार्क खुला रहेगा. पार्क में इंट्री के लिए टिकट शुल्क दस रुपया निर्धारित है. यह जानकारी नगर आयुक्त चंद्रमोहन कश्यप ने रविवार को दी.
उन्होंने बताया कि लिलोरी पार्क का फेज टू बनकर तैयार हो गया है. पार्क की देखरेख व संचालन के लिए निगम के स्टाफ, सिक्युरिटी गार्ड, माली की नियुक्ति कर दी गयी है. पांच साल से कम उम्र के बच्चों को पार्क में नि:शुल्क इंट्री रहेगी. जबकि इससे अधिक पर दस रुपया टिकट लगेगा. आधुनिक पार्क में ट्रॉय ट्रेन उतारा गया है. इसके अलावा फूलों का बगीचा व बैठने के लिए बेंच आदि उपलब्ध कराये गये हैं. झूले लगाने की प्रक्रिया चल रही है. जल्द ही यहां बच्चों व बड़े झूलों का आनंद भी ले सकेंगे.

Next Article

Exit mobile version