शहीद शशिकांत की बहन को मिला नियोजन

धनबाद : झरिया के सपूत सह सीआरपीएफ के शहीद जवान शशिकांत पांडेय की बहन सिंधु कुमारी को शुक्रवार को रांची स्थित प्रोजेक्ट भवन में आयोजित एक कार्यक्रम में नियुक्ति पत्र दिया गया. जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के जियलगोड़ा के पास रहने वाले शशिकांत पांडेय 17 दिसंबर 2016 को जम्मू कश्मीर में आतंकियों के साथ हुए मुठभेड़ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 19, 2019 2:23 AM

धनबाद : झरिया के सपूत सह सीआरपीएफ के शहीद जवान शशिकांत पांडेय की बहन सिंधु कुमारी को शुक्रवार को रांची स्थित प्रोजेक्ट भवन में आयोजित एक कार्यक्रम में नियुक्ति पत्र दिया गया.

जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के जियलगोड़ा के पास रहने वाले शशिकांत पांडेय 17 दिसंबर 2016 को जम्मू कश्मीर में आतंकियों के साथ हुए मुठभेड़ में शहीद हो गये थे. शहीद की आश्रित बहन ने अनुकंपा के आधार पर नियुक्ति संबंधी आवेदन दिया था. जिला अनुकंपा समिति की बैठक में शहीद की बहन सिंधु को वर्ग तीन (निम्न वर्गीय लिपिक) के पद पर नियुक्ति की अनुशंसा की गयी थी. समाहरणालय में इस पद पर नियुक्ति का प्रमाण पत्र जेल आइजी शशि रंजन ने रांची स्थित प्रोजेक्ट भवन में आयोजित कार्यक्रम में दिया.इस अवसर पर झरिया के अंचल अधिकारी राजेश कुमार भी मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version