नाबालिग को लेकर युवक फरार

धनबाद : बैंक मोड़ थाना क्षेत्र की एक नाबालिग को मटकुरिया रोड का रहने वाला मो. सद्दाम सिद्दिकी नामक युवक लेकर फरार हो गया. बैंक मोड़ थाना में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. बैंक मोड़ थाना प्रभारी मनोज ठाकुर ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है. 17 जून की रात दोनों घर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 20, 2019 3:09 AM

धनबाद : बैंक मोड़ थाना क्षेत्र की एक नाबालिग को मटकुरिया रोड का रहने वाला मो. सद्दाम सिद्दिकी नामक युवक लेकर फरार हो गया. बैंक मोड़ थाना में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. बैंक मोड़ थाना प्रभारी मनोज ठाकुर ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है. 17 जून की रात दोनों घर से फरार हो गये. पुलिस ने युवक के चार दोस्त मो. सलमान, मो आमिर और दो अन्य को हिरासत में लिया है.

नाबालिग से छेड़खानी में एक धराया : सरायढेला थाना क्षेत्र की न्यू कॉलोनी में नाबालिग से छेड़खानी के मामले में पुलिस ने वहीं के रहने वाले युवक किशन कुमार को हिरासत में लिया है. सरायढेला थाना प्रभारी निरंजन तिवारी ने बताया कि नाबालिग लड़की स्कूटी से जा रही थी. युवक अपनी बाइक से जा रहा था. दोनों की गाड़ी आपस में सट गयी. इस पर युवक ने नाबालिग से बदतमीजी की. मामले में नाबालिग ने युवक के खिलाफ छेड़खानी की शिकायत की है.

Next Article

Exit mobile version