ट्यूशन पढ़ने निकली छात्रा का अपहरण, बरामद

धनबाद : घर से ट्यूशन पढ़ने निकली एसएलएनटी की छात्रा और कराटे की जिलास्तरीय खिलाड़ी का अपहरण कर लिया गया. हालांकि 12 घंटे के बाद मौका देखकर छात्रा अपहरणकर्ताओं के चुंगल से बचकर भागने में सफल हो गयी. छात्रा मनईटांड़ बैंक कॉलोनी की रहने वाली है. छात्रा ने बताया कि सुबह करीब आठ बजे वह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 21, 2019 3:40 AM

धनबाद : घर से ट्यूशन पढ़ने निकली एसएलएनटी की छात्रा और कराटे की जिलास्तरीय खिलाड़ी का अपहरण कर लिया गया. हालांकि 12 घंटे के बाद मौका देखकर छात्रा अपहरणकर्ताओं के चुंगल से बचकर भागने में सफल हो गयी. छात्रा मनईटांड़ बैंक कॉलोनी की रहने वाली है. छात्रा ने बताया कि सुबह करीब आठ बजे वह हीरापुर ट्यूशन पढ़ने आयी थी.

कोर्ट मोड़ के पास एक चार पहिया वाहन में उसे जबरदस्ती बैठा लिया गया. उसके बाद तुरंत उसे नशे की दवा खिला दी गयी जिसके कारण वह बेहोश हो गयी. रात को करीब साढ़े सात बजे उसकी नींद टूटी. उसने देखा कि वह एक चारपहिया वाहन में सुनसान सड़क पर है. ध्यान से देखने पर उसे पता चला कि वह बलियापुर-हीरक रोड पर है. छात्रा के अनुसार उस वक्त गाड़ी में चार लोग सवार थे. वे लोग उसके पिता की हत्या की बात कर रहे थे.

बातचीत के दौरान चारों गाड़ी से उतर कर सड़क के किनारे जंगल में शराब पीने के लिए घुस गये. वह मौका देख गाड़ी से कूद कर भाग गयी. भागने के बाद वह सड़क के किनारे जंगल में घुस गयी. जब सभी लोग वहां से चले गये तो वह गोल बिल्डिंग के पास पैदल पहुंची. वहां लोगों को उसने आपबीती सुनाई. उसके बाद स्थानीय लोगों ने मामले की सुचना पुलिस को दी.

Next Article

Exit mobile version