छेड़खानी के डर से बच्ची नहीं जा रही थी स्कूल, झगड़े में आरोपी को लगा चाकू

भूली : भूली के पंचवटी नगर में एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी को लेकर बुधवार की रात पौने दस बजे के लगभग हुई मारपीट में सोनू यादव नामक युवक चाकू लगने से घायल हो गया. उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. आरोप है कि यादव मार्केट के निकट रहने वाला सोनू और उसके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 16, 2019 5:33 AM

भूली : भूली के पंचवटी नगर में एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी को लेकर बुधवार की रात पौने दस बजे के लगभग हुई मारपीट में सोनू यादव नामक युवक चाकू लगने से घायल हो गया. उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. आरोप है कि यादव मार्केट के निकट रहने वाला सोनू और उसके दोस्त एक नाबालिग लड़की से छेड़खानी किया करते थे.

परेशान होकर एक महीने से लड़की ने स्कूल जाना बंद कर दिया था. इस मामले में दोनों पक्ष के बीच पहले भी झड़प हो चुकी है. लड़की के पिता का कहना है कि आज सोनू एक युवक से झगड़ा कर रहा था. उस वक्त हम बगल से गुजर रहे थे. अचानक सोनू और उसके दोस्त लाला और पेड़ा ने उन पर हमला कर दिया. उनकी पल्सर मोटरसाइकिल में तोड़फोड़ की. छीना-झपटी में सोनू का चाकू उसी की गरदन पर जा लगा. सोनू और उसके साथी नशे में थे. भूली ओपी प्रभारी चंदन कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version