बस्ताकोला में छेड़खानी को लेकर हिंसक संघर्ष, आधा दर्जन घायल

झरिया : थाना क्षेत्र की बस्ताकोला पहाड़ी बस्ती में रविवार को कक्षा नौ की एक छात्रा से छेड़खानी की घटना के बाद दो पक्ष आपस में भिड़ गये. हिंसक संघर्ष में दोनों पक्ष के छह लोग घायल हो गये. पीड़िता की मां ने थाना में छेड़खानी व मारपीट की शिकायत की है. झरिया पुलिस ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 29, 2019 8:05 AM

झरिया : थाना क्षेत्र की बस्ताकोला पहाड़ी बस्ती में रविवार को कक्षा नौ की एक छात्रा से छेड़खानी की घटना के बाद दो पक्ष आपस में भिड़ गये. हिंसक संघर्ष में दोनों पक्ष के छह लोग घायल हो गये. पीड़िता की मां ने थाना में छेड़खानी व मारपीट की शिकायत की है. झरिया पुलिस ने बस्ताकोला पहाड़ी निवासी विक्की पासवान (19) को हिरासत में ले लिया है.

उससे पूछताछ चल रही है. पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भेजा, जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी अपने घर चले गये. पीड़िता की मां ने कहा है कि उनकी 13 वर्षीया पुत्री के साथ पड़ोस में रहनेवाला विक्की पासवान पिछले तीन महीने से छेड़छाड़ कर रहा है. छात्रा ने इसकी शिकायत शनिवार की रात परिजन से की.
परिजन आरोपी के घर जाकर उन्हें समझाने का प्रयास किये तो आरोपी के परिजन लाठी-डंडा से हमला बोल दिया. घटना में पीड़िता पक्ष के तीन लोग घायल हो गये. वहीं जवाबी हमले में दूसरे पक्ष के संजय पासवान, रोहित पासवान, नसीम पासवान घायल हो गये. आरोपी पक्ष ने भी झरिया थाना में लिखित शिकायत की है.

Next Article

Exit mobile version