अज्ञात लोगों ने पेट्रोल डालकर किराना दुकान में लगाई आग, दो लाख की संपति स्वाहा

धनबाद : सदर थाना क्षेत्र के बाबूडीह में बुधवार-गुरूवार की देर रात अज्ञात लोगों ने एक किराना दुकान को पेट्रोल डालकर आग लगा दी. जिससे दुकान में रखे लाखों रुपये मूल्य के सामान जल कर खाक हो गये. गुरुवार की सुबह दुकानदार को मामले की जानकारी हुई. बाबूडीह के किराना दुकान में आगलगी की घटना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 18, 2019 4:29 PM

धनबाद : सदर थाना क्षेत्र के बाबूडीह में बुधवार-गुरूवार की देर रात अज्ञात लोगों ने एक किराना दुकान को पेट्रोल डालकर आग लगा दी. जिससे दुकान में रखे लाखों रुपये मूल्य के सामान जल कर खाक हो गये. गुरुवार की सुबह दुकानदार को मामले की जानकारी हुई.

बाबूडीह के किराना दुकान में आगलगी की घटना के बाद दुकानदार सोनू कुमार ने बताया कि देर रात अज्ञात लोगो ने बंद दुकान में बोतल से पेट्रोल डालकर आग लगा दी. जिससे उनके दुकान में रखे करीब दो लाख के सामान जलकर खाक हो गये. बाद में पेट्रोल वाली बोतल को दुकान के बाहर छोड़कर शरारती तत्व फरार हो गये.

मामले की जानकारी सदर पुलिस को दी गयी है. पुलिस ने कहा कि घटना की बाबत पुलिस जांच करेगी. हालांकि आसपास के लोगों का मानना है कि पास की बस्ती के एक परिवार ने घटना को अंजाम दिया है. क्योंकि उक्त दुकान के खुलने से कुछ अन्य दुकानों की बिक्री प्रभावित हो रही थी.

Next Article

Exit mobile version