तेज बारिश के बाद बिजली संकट ने किया परेशान

कई क्षेत्रों में सोमवार रात गयी बिजली मंगलवार को सुबह आयी धनबाद : सोमवार की रात तेज बारिश के बाद शहर के कई क्षेत्रों में रात भर बिजली गुल रही. मनईटांड़ फीडर और गोधर वन के ब्रेक डाउन हो जाने से लोग रात भर बिजली को तरसते रहे. इससे मनईटांड़, झाड़ूडीह, बाबूडीह, बारामुड़ी इलाके प्रभावित […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 27, 2019 6:30 AM

कई क्षेत्रों में सोमवार रात गयी बिजली मंगलवार को सुबह आयी

धनबाद : सोमवार की रात तेज बारिश के बाद शहर के कई क्षेत्रों में रात भर बिजली गुल रही. मनईटांड़ फीडर और गोधर वन के ब्रेक डाउन हो जाने से लोग रात भर बिजली को तरसते रहे. इससे मनईटांड़, झाड़ूडीह, बाबूडीह, बारामुड़ी इलाके प्रभावित हुए. वहीं बैंक मोड़, भूली, वासेपुर आदि इलाकों में रात भर बिजली का आना-जाना लगा रहा.
पीएमसीएच फीडर में आयी गड़बड़ी के कारण सरायढेला के लोग भी बिजली को तरसते रहे. नया बाजार के सहायक अभियंता अमिताभ सोरेन ने बताया कि मनईटांड़ और गोधर वन फीडर के ब्रेकडाउन होने के कारण रात भर लोगों को बिजली संकट झेलना पड़ा. सरायढेला क्षेत्र में भी बारिश के कारण बिजली का आना-जाना लगा रहा.
साढ़े बारह बजे रात में बिजली गुल हो गयी थी. उसके बाद सुबह आठ बजे आयी. आठ बजे बिजली देने के बाद भी बिजली कट-कट कर आती रही. झाड़ूडीह, बाबूडीह और हीरापुर क्षेत्रों में मंगलवार सुबह आठ बजे बिजली आने के बाद पंद्रह मिनट बाद बिजली कट गयी. फिर नौ बजे बिजली दी गयी. उसके बाद ग्यारह बजे बिजली कटी और साढ़े ग्यारह में स्थिति सामान्य हुई. वहीं बिजली नहीं रहने के कारण जलापूर्ति में भी परेशानी हुई. मंगलवार को चार जलमीनार गोल्फ ग्राउंड, भूली, स्टीलगेट और पॉलिटेकनिक से जलापूर्ति नहीं हुई.

Next Article

Exit mobile version