जीएन कॉलेज के स्वर्ण जयंती उत्सव में भांगड़ा-गिद्दा की धूम

कुछ छात्रों से शुरू हुआ सफल छह हजार छात्र-छात्राआें तक पहुंचा धनबाद : गुरु नानक कॉलेज धनबाद ने अपनी स्थापना के स्वर्ण जयंती वर्ष का रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ आगाज किया. शनिवार को जीएन कॉलेज के भूदा स्थित परिसर में देर शाम तक चले भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम छात्रों ने भांगड़ा तो छात्राआें ने गिद्दा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 24, 2019 2:59 AM

कुछ छात्रों से शुरू हुआ सफल छह हजार छात्र-छात्राआें तक पहुंचा

धनबाद : गुरु नानक कॉलेज धनबाद ने अपनी स्थापना के स्वर्ण जयंती वर्ष का रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ आगाज किया. शनिवार को जीएन कॉलेज के भूदा स्थित परिसर में देर शाम तक चले भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम छात्रों ने भांगड़ा तो छात्राआें ने गिद्दा नृत्य से धूम मचा दी.

कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं ने नृत्य-गीत की प्रस्तुति से समां बांध दिया. इस मौके पर कोल इंडिया के पूर्व चेयरमैन आरएन शर्मा मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे. कार्यक्रम में शासी निकाय के सभी सदस्यों के साथ कॉलेज के सभी शिक्षक और कर्मी मौजूद थे. इससे पहले अतिथियों ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की.

सांस्कृतिक कार्यक्रम : सांस्कृतिक कार्यक्रम की शुरुआत सबद कीर्तन से हुई. इसके बाद लोक नृत्य, भूले शाह की गीत छात्रों ने नृत्य प्रस्तुत किया. इसके बाद लांग लाची, हीर, विवाह गीत, रंगला पंजाब (भांगड़ा), इसके बाद छात्रों ने ‘अंखियों चा तू वसदा…,’. ‘सानू इक पल चैन…’ गीत प्रस्तुत किया. कार्यक्रम का समापन छात्राओं के गिद्दा नृत्य से हुआ. कार्यक्रम का लुत्फ बड़ी संख्या में लोगों ने उठाया.

Next Article

Exit mobile version