धनबाद : नववर्ष के जश्न में डूबा शहर, हर ओर उल्लास

धनबाद : शहर में हर तरफ नववर्ष का जश्न मनाया जा रहा है. रात 12 बजते ही लोगों ने वर्ष 2018 को विदा किया और नये साल का गर्मजोशी से स्वागत किया. क्लबों, होटलों में विशेष व्यवस्था थी. घर-घर में आज कुछ न कुछ खास तैयारी थी. देर रात तक शहर जाग रहा है और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 1, 2019 10:11 AM
धनबाद : शहर में हर तरफ नववर्ष का जश्न मनाया जा रहा है. रात 12 बजते ही लोगों ने वर्ष 2018 को विदा किया
और नये साल का गर्मजोशी से स्वागत किया. क्लबों, होटलों में विशेष व्यवस्था थी. घर-घर में आज कुछ न कुछ खास तैयारी थी. देर रात तक शहर जाग रहा है और पार्टियां चल रही है. पहली जनवरी को सुबह होते ही पिकनिक और सैर-सपाटे का दौर शुरू हो जायेगा.
रात 12 बजने के पहले ही होटलों व क्लबों के लाइट बंद कर दी गयी. सैकड़ों लोग हाथों में जाम लेकर खड़े थे. जैसे ही 12 बजा. तेज लाइट के बीच नये वर्ष का स्वागत शुरू हुआ, जाम का दौर शुरू हो गया, सड़कों और होटलों के नीचे आतिशबाजी शुरू हो गयी. सभी एक दूसरे को नये वर्ष की बधाई देने लगे और नाचने लगे.
पार्क में उमड़ा जनसैलाब
सोमवार को बिरसा मुंडा पार्क में पिकनिक मनाने वाले व घूमने वालों का जन सैलाब उमड़ पड़ा. ट्रैफिक पुलिस भी चारों तरफ मौजूद दिखी.
जम कर शराब की बिक्री
शहर के शराब दुकानों पर शाम से ही भीड़ थी. भीड़ को देखते हुए पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी थी. ग्राहकों को लाइन में खड़ा कर शराब दी गयी. कहीं किसी तरह की हुड़दंग न हो, इसके लिए पूरी रात पुलिस चौक चौराहों पर तैनात थी.

Next Article

Exit mobile version