धनबाद : हुड़दंगियों से सख्ती से पेश आयेगी पुलिस : एसएसपी

पिकनिक स्पॉटों में सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त शराबियों के खिलाफ अभियान शुरू धनबाद : नये वर्ष पर सभी पिकनिक स्पॉटों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं. लोग बेफिक्र हो कर नये साल का जश्न मना सकते हैं. वरीय पुलिस अधीक्षक किशोर कौशल ने सोमवार को बताया कि नये वर्ष पर पुलिस हुड़दंगियों से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 1, 2019 10:11 AM
पिकनिक स्पॉटों में सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त
शराबियों के खिलाफ अभियान शुरू
धनबाद : नये वर्ष पर सभी पिकनिक स्पॉटों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं. लोग बेफिक्र हो कर नये साल का जश्न मना सकते हैं. वरीय पुलिस अधीक्षक किशोर कौशल ने सोमवार को बताया कि नये वर्ष पर पुलिस हुड़दंगियों से सख्ती से निबटेगी. शराब पीकर वाहन चलाने वालों की जांच ब्रेथ एनेलाइजर से की जा रही है. यह जांच आज रात से ही शुरू हो गयी है. वरीय पुलिस अधिकारी खुद शराबियों की जांच अभियान का नेतृत्व करेंगे. यह अभियान न केवल जिला मुख्यालय बल्कि पूरे जिले में चलेगा. थाना प्रभारियों को इस पर नजर रखने को कहा गया है. मंगलवार को भी यह जांच चलेगी. साथ ही छेड़खानी करने वालों पर भी कड़ी कार्रवाई होगी. सभी बड़े पिकनिक स्पॉटों पर सादा लिबास में महिला पुलिस कर्मियों की तैनाती की गयी है. इनको मनचलों पर नजर रखने को कहा गया है.
ट्रैफिक जाम रोकने के लिए पुख्ता व्यवस्था : एसएसपी ने कहा कि नये वर्ष का जश्न मनाने निकलने वालों को ट्रैफिक जाम से नहीं जूझना पड़े. इसके लिए बड़ी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती बिरसा मुंडा पार्क, मैथन डैम के अलावा जाम वाले अन्य स्थानों पर की गयी है. किसी तरह की अफवाह पर ध्यान नहीं दें.

Next Article

Exit mobile version